Nawada Crime News: नवादा में चौकीदार के चाचा की हत्या, घर से 400 मीटर दूर मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1971144

Nawada Crime News: नवादा में चौकीदार के चाचा की हत्या, घर से 400 मीटर दूर मिला शव

Nawada Crime News: नवादा में चौकीदार के चाचा की हत्या का मामला सामने आया है. घर से 400 मीटर दूर खेत में शव मिला है. एसडीपीओ ने कहा कि मामले की जांच होगी.

बिहार की खबरें

Nawada Crime News: नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के भौर गांव में 21 नवंबर 2023, दिन मंगलवार की अहले सुबह खेत में एक शव देखा गया. जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. सभी लोग आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि गांव के ही निवासी दर्शन यादव के छोटे पुत्र महावीर यादव का शव पड़ा हुआ है. परिजन भी मौके पर थे सभी दहाड़ मार कर रोने लगे पूरे गांव में चर्चा होने लगी की आखिर किसने इसे मारा है और क्यों यहां फेंका है? 

मृतक के भतीजा जितेंद्र कुमार चौकीदार के पद पर रजौली थाने में पदस्थापित है. घटना की तुरंत सूचना थानाध्यक्ष को दी गई. जिसके बाद थानाध्यक्ष पवन कुमार और एसडीपीओ पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोग से पूछताछ की और शव को बारीकी से निरीक्षण किया. इसके बाद एसडीपीओ ने बताया कि शव को देखने से यह प्रतीत नहीं हो रही है की हत्या है. पूरे शरीर पर कहीं भी चोट का निशान नहीं है. सिर के पिछले हिस्से से थोड़ा सा खून बह रहा है. इससे यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. शरीर पर ऐसा कोई निशान नहीं है,  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज गया.

ये भी पढ़ें:Madhepura News: डीएम की गाड़ी ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 1 की हालत गंभीर

पुलिस इनकी मौत का असली कारण पता लगाने का कोशिश कर रही है. एसडीपीओ पंकज कुमार ने कहा कि इस मामले की पूरी तहकीकात की जाएगी कि उनकी मौत कैसे हुई है. परिजन जो लिखित आवेदन देंगे उसे आवेदन के आलोक में प्राथमिक की दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी. वहीं, परिजनों का कहना है कि किसी ने मारकर शव को खेत में फेंक दिया गया है.

रिपोर्ट: यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़ें:Bihar News: बिहार में बढ़ते अपराध पर बवाल, RJD ने की NCRB रिपोर्ट जारी करने की मांग

Trending news