Nawada Crime: भाई ही निकला सगे भाई का कातिल, 28 बार किया चाकू से हमला, हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1771756

Nawada Crime: भाई ही निकला सगे भाई का कातिल, 28 बार किया चाकू से हमला, हत्या

Nawada Crime: नवादा के धमौल बाजार में बड़े कलयुगी भाई ने अपने मंझले भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी. अपने मंझले बेटे को बचाने गई मां और छोटे बेटे पर भी बड़े बेटे ने हमला कर दिया. 

Nawada Crime: भाई ही निकला सगे भाई का कातिल, 28 बार किया चाकू से हमला, हत्या

नवादाः Nawada Crime: नवादा के धमौल बाजार में बड़े कलयुगी भाई ने अपने मंझले भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी. अपने मंझले बेटे को बचाने गई मां और छोटे बेटे पर भी बड़े बेटे ने हमला कर दिया. मामला नवादा जिले के धमौल ओपी थाना क्षेत्र के धमौल बाजार का है. 

सोए अवस्था में स्तुरा से किया हमला
दरअसल, एक बड़े कलयुगी भाई ने अपने ही मंझले भाई पर सोए अवस्था में स्तुरा से हमला कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि रविन्द्र शर्मा के बड़े पुत्र विपिन शर्मा का अपने मंझले भाई विभीषण शर्मा से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद सुबह 4 बजे सोए अवस्था में बड़े सनकी भाई विपिन ने अपने मंझले भाई की गर्दन और पूरे शरीर पर दो दर्जन से ज्यादा बार स्तूरा से हमला कर दिया. जब विभीषण ने चिल्लाना शुरू किया तो परिवार के लोग जागे और छत पर गए तो घटना देखकर भौंचक रह गए और मामले की सूचना धमौल ओपी पुलिस को दी सूचना मिलते ही धमौल ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर विभीषण को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां ले गए. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

दोनों भाई सैलून की दुकान में करते थे काम
बताया जाता है कि मृतक विभीषण अपने बड़े भाई विपिन के साथ ही धमौल बाजार में एक सैलून में काम करता था. जिससे दोनों भाई अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. परिवार के लोगों ने बताया कि बड़ा भाई विपिन हमेशा अपनी मां और बहन से झगड़ा किया करता था. जिसे लेकर विभीषण अपने बड़े भाई को लड़ाई नहीं करने के लिए मना करता था. 20 दिन पूर्व भी मृतक को किसी बात को लेकर दांत काट लिया था और जान से मार देने की भी धमकी दी थी. मृतक की पत्नी राखी कुमारी ने बताया कि बीस दिन पहले ही विपिन बोला था कि हम तेरे पति और बेटे को काट देंगे जिसके बाद आज सोए अवस्था में घटना को अंजाम दिया है.

छोटे भाई और मां पर भी किया हमला
बताया जा रहा है कि घटना की खबर जैसे ही मृतक की मां कौशल्या देवी और छोटे भाई लालू कुमार छत पर छुड़ाने पहुंचा तो उस पर भी हमला कर दिया. जिससे मां कौशल्या देवी के गर्दन और हाथ पर गंभीर जख्म के निशान हैं और छोटे भाई लालू के गर्दन और पीठ पर गहरे जख्म हैं. जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां लाया गया. जिनका इलाज किया जा रहा है. घटना के बाद स्वास्थ्य केंद्र में परिजनों के करुण चीत्कार से स्वास्थ्य केंद्र का माहौल गमगीन हो गया.

बताया जाता है कि मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी राखी कुमारी के अलावा 7 वर्षीय पुत्री इसिका शर्मा एवं 5 वर्षीय पुत्र आदित्य राज को पीछे छोड़ गया है जिसके सर से पिता का साया छीन गया है. फिलहाल पुलिस घटना में शामिल आप प्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.
इनपुट-यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Khunti News: डोडा तस्करी के खिलाफ खूंटी पुलिस की छापेमारी, 16 बोरों में मिली 228.400 किग्रा अवैध अफीम

Trending news