जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी के बाइक के साथ एक चोर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2047740

जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी के बाइक के साथ एक चोर गिरफ्तार

जहानाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चंद घंटे में ही चोरी के बाइक के साथ एक चोर को धर दबोचा. टेहटा ओपी क्षेत्र के वंशराज बीघा के पास पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद: जहानाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चंद घंटे में ही चोरी के बाइक के साथ एक चोर को धर दबोचा. टेहटा ओपी क्षेत्र के वंशराज बीघा के पास पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पकड़े गए चोर के पास से पुलिस ने दो मोबाइल, कई सिम कार्ड एवं एक मास्टर चाभी बरामद किया है. 

पुलिस गिरफ्त में आया बाइक चोर एक शातिर अपराधी है और वह हुलासगंज थाना के सलेमपुर गांव निवासी राहुल कुमार बताया जाता है. जिस पर हत्या एवं चोरी के पहले से मामले दर्ज है और वह जेल की हवा भी खा चुका है. पुलिस बाइक चोर से पूछताछ करने में जुटी हुई है. जब्त बाइक को टेहटा ओपी की पुलिस कब्जे में रखा है. 

गिरफ्तार किए गए बाइक चोर ने अपनी संलिप्तता भी स्वीकारते हुए बताया कि वह बाइक चोरी कर उसे छह हजार रुपये में टेहटा के एक युवक से बेच देता था. इस संबंध में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि बीते रात्रि में शहर के काको रोड से एक बाइक की चोरी की गई थी. जैसे ही सूचना पुलिस को मिली, सभी जगह पर पुलिस को चौकस कर दिया गया. 

रात्रि का समय रहने के कारण सभी जगह पर बाइक चेकिंग लगाई गई‌. इस दौरान टेहटा ओपी के वंशराज बिगहा गांव के समीप में चेकिंग के दौरान बाइक चोर भागने का प्रयास किया तो उसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. पकड़े गए चोर से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

एसडीपीओ ने बताया कि पकड़े गए बाइक चोर के खिलाफ पहले से सिपाही की हत्या एवं बाइक चोरी के मामले दर्ज हैं. हाल के दिनों में वह जेल से हत्या के मामले में छूट कर बाहर आया है. फिलहाल वह जमानत पर है. जमानत पर रहने के दौरान बाइक चोरी के घटना को अंजाम दे रहा था. एसडीपीओ ने बताया कि इस गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

Trending news