Jehanabad News: झारखंड से पटना जा रही बस से 7 किलो गांजा और शराब बरामद, 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2114678

Jehanabad News: झारखंड से पटना जा रही बस से 7 किलो गांजा और शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

Jehanabad News: हुलासगंज के तेईस माईल चौराहे के समीप झारखंड से पटना जा रही एक बस की तलाशी ली गयी. तलाशी के क्रम में दो बैग में रखे सात किलो गांजा और एक अन्य दो लोगों के पास से एक-एक बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. 

जहानाबाद में तीन तस्कर गिरफ्तार

Jehanabad News: जहानाबाद पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान झारखंड के टाटा से पटना जा रही बस से सात किलो गांजा और दो बोतल अंग्रेजी शराब  बरामद किया है. साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला हुलासगंज थाना क्षेत्र के तेईस माइल चौराहे के पास का है. पकड़े गए लोगों में दिव्यांशु कुमार और सोनू कुमार बताया जाता है, जो वैशाली जिला के रहने वाले है. वहीं, रघुनाथ शाह समस्तीपुर जिला का रहने वाला है. तीनों लोगों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है.
 
इस संबंध में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि समकालीन अभियान के तहत वाहन चेकिंग किया जा रहा था. इसी दौरान हुलासगंज के तेईस माईल चौराहे के समीप झारखंड से पटना जा रही एक बस की तलाशी ली गयी. तलाशी के क्रम में दो बैग में रखे सात किलो गांजा और एक अन्य दो लोगों के पास से एक-एक बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. साथ ही इस मामले में बगल में बैठे तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने कहा कि पकड़े गए लोगो से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि झारखंड से पटना की ओर जाने वाली अधिकतर बसें एसएच-4 होकर ही गुजराती है. पुलिस द्वारा खानापूर्ति के तौर पर जांच किये जाने से शराब और गांजा तस्कर बड़े आराम से कर तस्करी कर निकल जाते है. पुलिस ने इससे पूर्व में भी दो बसों से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बरामद की है.

यह भी पढ़ें: Chhapra News: अफवाह को करें नजरअंदाज, खाएं फाइलेरिया रोधी दवाएं: जिलाधिकारी

इधर, पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है गिरोह में कौन-कौन लोग शामिल है. गांजा कहां से लाया जा रहा था और कहां ले जा रहा था. सभी बिंदु पर जांच की जा रही है. जांच के बाद जो इसमें संलिप्त है उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news