Actress Suicide: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने की आत्महत्या, WhatsApp के स्टेटस खड़े कर रहे कई सवाल?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226182

Actress Suicide: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने की आत्महत्या, WhatsApp के स्टेटस खड़े कर रहे कई सवाल?

Bihar News: अमृता अपने चार बहनों में सबसे छोटी थी. उसकी शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी एनिमेशन इंजीनियर चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी. परिजनों के अनुसार अमृता अपने करियर को लेकर काफी परेशान थीं. अमृता कुछ समय मुंबई तो कुछ समय भागलपुर में रहती थी. 

Actress Suicide: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने की आत्महत्या, WhatsApp के स्टेटस खड़े कर रहे कई सवाल?

Bhojpuri Actress Suicide: भागलपुर शहर के आदमपुर जहाज घाट मोहल्ले में दिव्य धर्म अपार्टमेंट में शनिवार को भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अमृता पांडेय (अन्नपूर्णा) ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने उसका शव उसके फ्लैट के हॉल में बेड से बरामद किया है. उसके हाथ अकड़ चुके थे और उसके गले पर स्याह निशान थे. पुलिस ने घटनास्थल से साड़ी का फंदा, अमृता की मोबाइल सहित अन्य सामग्रियों को जब्त कर लिया है.

परिजनों के अनुसार दोपहर के लगभग 3.30 बजे वे लोग अमृता के कमरे में गए और वहां उन्हें अमृता साड़ी के सहारे फंदे से लटकी मिली. जल्दबाजी में चाकू से फंदे को काट कर अमृता को नीचे उतारा और उसे निकटस्थ अस्पताल में ले गए, जहां उसकी मृत्यु हो गई. फिर उन्होंने उसका शव उठाकर फ्लैट में ले आए. अमृता की बड़ी बहन वीणा की शादी भी इसी माह में 18 अप्रैल को हुई थी, जिसमें अमृता भी शामिल थी. अमृता ने ऐसा क्यों किया, इसका कारण उन्हें पता नहीं है.

अमृता अपने चार बहनों में सबसे छोटी थी. उसकी शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी एनिमेशन इंजीनियर चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी. परिजनों के अनुसार अमृता अपने करियर को लेकर काफी परेशान थीं. अमृता कुछ समय मुंबई तो कुछ समय भागलपुर में रहती थी. अमृता के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नजर रखने वाले उसके दोस्तों ने बताया कि पिछले दो दिनों से वह सैड सांग वाले स्टेटस पोस्ट कर रही थी. शनिवार की सुबह 10.16 मिनट पर अमृता ने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस लगाया था, जिसमें उसने लिखा था. "दो नाव पर सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा कर उसका सफर आसान कर दिया. स्टेटस पर उसने दो रेड हार्ट ब्रेक इमोजी भी लगाए थे.

आसपास के लोगों ने बताया कि दिव्य धर्म अपार्टमेंट अमृता की पुश्तैनी जमीन पर बनी है. अमृता की सभी बहनों की अपार्टमेंट में हिस्सेदारी है. अमृता के घर के आसपास रहने वाले लोगों का यह भी कहना है कि उनका पुश्तैनी संपत्ति को लेकर भी कुछ विवाद चल रहा था. हालांकि एक्ट्रेस के परिजन इस तरह की बातों से इनकार कर रहे है. अमृता के साथ काम करने वाले कलाकारों ने बताया कि लगभग दस वर्ष पहले बनी भोजपुरी फिल्म "यादव जी" में अमृता ने सह अभिनेत्री के रूप में काम किया था. इस फिल्म से उसे भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. इससे पहले भी वह कई भोजपुरी एल्बम में काम कर चुकी थी. "पूर्णिमा" नाम की भोजपुरी हॉरर फिल्म, "प्रतिशोध" पार्ट वन वेब सिरीज, समेत कई धारावाहिकों में भी उसने काम किया था. वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार रील्स पोस्ट करती थी. परिजन बता रहे थे कि "प्रतिशोध" के दूसरे पार्ट को लेकर वह काफी उत्साहित भी थी.

ये भी पढ़िए- Pawan Singh News: पावर स्टार का काराकाट में जलवा,  जनता का खूब आशीर्वाद और स्नेह प्रेम 

 

Trending news