Bihar News: बेगूसराय में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, पब्जी खेलने के दौरान हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241602

Bihar News: बेगूसराय में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, पब्जी खेलने के दौरान हुआ हादसा

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में पब्जी गेम खेलने के दौरान एख नाबालिग की गोली मारकर हत्या कर गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

नाबालिग की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: बेगूसराय में पब्जी गेम खेलने के दौरान दो बच्चों में से एक बच्चे की गोली लगने से मौत हो गई. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर औराई गांव की है. बताया जाता है कि श्रवण यादव का 12 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार अपने साथी गांव के ही राजकुमार के साथ पब्जी गेम खेल रहा था. इसी दौरान बगल में रखे पिस्टल से गोली चली जिसमें एक गोली अर्जुन कुमार को लग गई .जिससे उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि राजकुमार अपने दोस्त अर्जुन कुमार को बुलाकर अपने घर के पीछे ले गया था उसी समय फायरिंग हुई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए अर्जुन कुमार को स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल चार कारतूस बरामद किया है. इस संबंध में चेरिया बरियारपुर थाना अध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में पब्जी गेम खेलने के दौरान हुई फायरिंग में अर्जुन कुमार की गोली लगने से मौत हुई है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है.

बताया जाता है कि अर्जुन कुमार छठी क्लास का छात्र है और उसके पिता दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी का काम करते हैं. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि राजकुमार अपने साथ लाए लोडेड पिस्तौल बगल में रख कर अर्जुन को सिखा रहा था. उसी दौरान चली गोली अर्जुन के गाल में लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाबत थानाध्यक्ष ने बताया प्रारंभिक जांच के दौरान मिली जानकारी के अनुसार यह घटना खेल-खेल के दौरान घटी है. हादसे के शिकार और आरोपी दोनों नाबालिग हैं.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- 'चिराग कभी मंत्री नहीं बने हैं, कोई एक्सपीरियंस नहीं', कुछ इस अंदाज में तेजस्वी ने LJP-R के चीफ पर कसा तंज

Trending news