Bihar News: पत्नी की मौत के बाद सास पर आया दिल, ससुर को हुई जानकारी तो करवा दी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226118

Bihar News: पत्नी की मौत के बाद सास पर आया दिल, ससुर को हुई जानकारी तो करवा दी शादी

Bihar News: बिहार के बांका में सास और दामाद के प्रेम- प्रसंग का एक मामला सामने आया है. ससुर को इस बात की जब जानकारी हुई तो उसने दोनों की शादी करवा दी.

ससुर को हुई जानकारी तो करवा दी शादी

बांका: बांका में एक ऐसा मामला प्रकाश माया है जिसने रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार कर दिया है. यहां पर प्रेम प्रसंग में एक 45 वर्षीय सास व 40 वर्षीय दामाद को ससुर एवं ग्रामीणों ने मिलकर शादी करवाई. दोनों के बीच एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दामाद ने 20 वर्ष पूर्व शादी की थी. एक वर्ष पूर्व पत्नी की मौत हो गई थी. तब से सास और दामाद के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. ससुर ने जानकारी के बाद ग्रामीणों की सहयोग से गांव में ही सास और दामाद की शादी कराई गई. ग्रामीणों के समक्ष सास और दामाद ने एक दूसरे से प्यार करने का इजहार किया.

मामला बांका थाना क्षेत्र के छत्रपाल पंचायत के हीर मोती गांव के 55 वर्षीय दिलेश्वर दर्वे की 45 वर्षीय पत्नी गीता देवी को प्रेम-प्रसंग अपने ही दामाद कटोरिया थाना क्षेत्र के धोवनी गांव के निवासी 40 वर्षीय सिकंदर यादव से चल रहा था. वहीं सास गीता देवी की पुत्री से 20 वर्ष पूर्व सिकंदर यादव से शादी हुई थी. जहां 1 साल पूर्व सिकंदर यादव की पत्नी का देहांत हो गया था. जिसमें एक लड़का और एक लड़की भी है. वहीं पत्नी के मरने के बाद सिकंदर यादव को अपने ही सासू मां से प्यार हो गया. वहीं दामाद एक दिन पहले ही अपने ससुराल हीर मोती गांव पहुंचा था.

इस दौरान ससुर को अपने दामाद और अपनी पत्नी पर संदेह हुआ. जिस पर उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को दी. इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. जहां ग्रामीणों के समक्ष दामाद ने अपने ही सासू मां से प्यार का इजहार किया. जिस पर सिकंदर यादव के ससुर और गांव वालों ने मिलकर सिकंदर यादव और उनकी सासू मां गीता देवी की शादी कर दी. उसके बाद आज शनिवार को बांका न्यायालय में  दोनों प्रेमी युगल को सिकंदर यादव के ससुर ने न्यायालय में कोर्ट मैरिज भी करवा दिय ।और ससुर ने अपनी पत्नी को दामाद साथ के साथ विदा कर दिया. सास और दामाद के बीच प्रेम प्रसंग के बाद शादी का मामला इलाके में चर्चा का विषय बना रहा.

इनपुट- बीरेंद्र

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: ‘गरीबों के पसीने की बदबू आती है’, तेजस्वी ने नाक पर रखा रुमाल तो भाजपा ने कसा तंज

Trending news