Goa Murder Case: 'एक महीने से नहीं देखा था बेटे का चेहरा.', मासूम की कातिल सूचना सेठ के पति का छलक उठा दर्द
Advertisement
trendingNow12058513

Goa Murder Case: 'एक महीने से नहीं देखा था बेटे का चेहरा.', मासूम की कातिल सूचना सेठ के पति का छलक उठा दर्द

Goa Murder Case: एआई  कंपनी की CEO सूचना सेठ ने अपने ही 4 साल के मासूम बेटे की हत्‍या की थी, और उसके शव को सूटकेस में रखकर टैक्सी से बेंगलुरु तक का सफर भी क‍िया था. 

 

Goa

Goa:  बेंगलुरु स्थित एआई स्टार्टअप कंपनी माइंडफुल एआई लैब (Mindful AI Lab) की CEO सूचना सेठ ने अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी. सूचना सेठ के पति ने गोवा पुलिस को बताया कि सेठ ने उन्हें पिछले एक महीने से बेटे से नहीं मिलने दिया है. बताया जा रहा है, कि पति (रमन) जांच के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए दोपहर के समय बेंगलुरु से कलंगुट थाने पहुंचे थे. साथ ही उन्होंने बताया कि सेठ के बीच बेंगलुरु की एक पारिवारिक अदालत में उनका तलाक का मुकदमा भी चल रहा है.

 

पुलिस के अनुसार, सेठ ने उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की कथित तौर पर गला घोटकर हत्या की थी. बताया जा रहा है, कि हत्या के बाद उसका शव एक बैग में रखा और बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी ली, लेकिन उसे आठ जनवरी को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में बीच रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया.

 

एक अधिकारी के अनुसार, रमन ने दावा किया है, कि अदालत ने उन्हें मुलाकात का अधिकार दिया था लेकिन सेठ ने उन्हें पिछले पांच रविवार से उनके बेटे से नहीं मिलने दिया. जब बेटे की हत्या हुई तब रमन इंडोनेशिया के जकार्ता में थे. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश करने से पहले अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

 

बता दें, रमन ने जांच अधिकारी (IO) से मिलने जाने से पहले मीडिया से बात नहीं की थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोपहर तक उनके बयान का काफी हिस्सा दर्ज किया जा चुका था और दोपहर के भोजन के बाद रमन आईओ के साथ फिर से बैठे. रमन ने पुलिस को बताया कि उनके और सेठ के बीच बेंगलुरु की एक पारिवारिक अदालत में तलाक का मुकदमा चल रहा है.

 

क्यों की बेटे की  हत्या

बताया जा रहा है, कि सूचना सेठ के बैग से एक नोट भी बरामद हुआ था. गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार याना(12 जनवरी) को कहा था कि सूचना सेठ के बैग से बरामद आईलाइनर से लिखा एक नोट मिला है, जिससे पता चला है कि वह अपने चार साल के बेटे की कस्टडी को लेकर परेशान थी, जिसकी वजह से उसने मासूम की हत्या की है. 

 

 

TAGS

Trending news