'झलक दिखला जा' से एविक्ट होने के बाद 'डिप्रेस्ड' हो गए थे विवेक दहिया , दिव्यांका ने बताया हसबैंड की जर्नी को स्पेशल
Advertisement
trendingNow12108787

'झलक दिखला जा' से एविक्ट होने के बाद 'डिप्रेस्ड' हो गए थे विवेक दहिया , दिव्यांका ने बताया हसबैंड की जर्नी को स्पेशल

Divyanka Tripathi on Vivek Dahiya JDJ 11 eviction: सितारों की लाइफ असल में उतनी आसान होती नहीं है, जितनी दिखाई देती हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने साझा किया कि 'झलक दिखला जा' शो ने निकलने के बाद उनके हसबैंड विवेक दहिया को कितना मुश्किल समय देखना पड़ा था.   

'झलक दिखला जा' से एविक्ट होने के बाद 'डिप्रेस्ड' हो गए थे विवेक दहिया , दिव्यांका ने बताया हसबैंड की जर्नी को स्पेशल

Divyanka Tripathi on Vivek Dahiya JDJ 11 eviction: टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहीया की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है. दोनों हमेशा खुश दिखाई देते हैं. पर झलक दिखला जा से विवेक के एविक्शन के बाद कपल को टफ टाइम देखना पड़ा था. दिव्यांका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में बताया कि विवेक के लिए इसे झेलना कितना मुश्किल था. अभिनेता इसी के चलते डिप्रेस्ड भी हो गए थे. आइए जानते हैं इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी. 

JDJ 11 से एविक्ट होने के बाद 'डिप्रेस्ड' हो गए थे विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसी बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे विवेक दहिया के लिए झलक दिखला जा से एविक्ट होने बहुत मुश्किल था. वो कहती हैं, "वह कई दिनों तक डिप्रेस्ड थे. क्योंकि आप अपना सब कुछ देते हैं. जब हम निर्माताओं, या निर्माताओं के बारे में बात करते हैं, तो यह उनके लिए एक बिजनेस मॉडल है, और हम भी कल निर्माता बनेंगे तो हमारा भी बिजनेस मॉडल होगा जो हम सामने प्रेजेंट कर रहे हैं. लेकिन जो लोग काम कर रहे हैं, वो लोग दिल से कर रहे हैं. अपना 100% से ज्यादा देते हैं."  

विवेक की जर्नी पर बोलीं दिव्यांका 

अपने हसबैंड की शो में जर्नी के बारे में भी एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी. वो कहती हैं, "मैं उनकी पत्नी हूं और मुझे पक्षपाती होने का पूरा अधिकार है.  विवेक का कमाल का सफर था. जो वो बॉलीवुड जैसी परफॉर्मेंस दे रहे थे, काश थोड़ी और लंबी जर्नी हो पाती. काश वह शो में अधिक समय तक टिक पाते."  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

दिव्यांका ने लुटाया प्यार

दिव्यांका का कहना है कि विवेक ने शो के दौरान जैसे डांस किया, पहले कभी भी नहीं किया. एक्ट्रेस ने बताया कि विवेक ने शो के दौरान जमकर एक्सपेरिमेंट किए. बता दें कि विवेक और दिव्यांका की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं और वो अक्सर चर्चा में रहते हैं.  

Trending news