एक और तलाक, शादी के 23 साल बाद अलग होने जा रहा ये स्टार कपल; सुपरस्टार लेगा पत्नी से तलाक!
Advertisement
trendingNow11516864

एक और तलाक, शादी के 23 साल बाद अलग होने जा रहा ये स्टार कपल; सुपरस्टार लेगा पत्नी से तलाक!

Thalapathy Vijay News: साल की शुरुआत है और एक और जोड़ी के टूटने की खबर आ गई हैं. जहां कुछ कपल शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं एक जोड़ा ऐसा भी है जो शादी के 23 साल के बाद अलग होने जा रहा है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Thalapathy Vijay and Sangeetha Divorce News: यूं तो शादी सात जन्मों का बंधन माना जाता है लेकिन ये तब मुमकिन है जब दिल मिले...लेकिन अगर मन ही ना मिले तो फिर रिश्ता टूटने की कगार पर आ पहुंचता है. 2022 में भी कई सेलेब्स अलग हुए और अब 2023 की शुरुआत में ही एक और जोड़ी के टूटने की खबर आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय पत्नी संगीता से अलग होने जा रहे है. हैरानी की बात ये है कि इनकी शादी को कई साल हो चुके हैं और दोनों के बीच काफी प्यार नजर आता है. 

क्या वाकई टूटेगी 23 साल की शादी?
थलपति विजय और संगीता की शादी को 23 साल हो चुके हैं और इतने सालों में ये पहला मौका है जब इस तरह की खबर सुनने को मिली है. इससे पहले दोनों के बीच सिर्फ प्यार ही नजर आता रहा है. लेकिन हाल ही में लोगों ने कुछ ऐसा नोटिस किया कि इनके तलाक की खबरें उड़ने लगी. फिल्ममेकर एटली की पत्नी की गोदभराई की रस्म में अकेले विजय ही पहुंचे थे तो विजय की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर भी संगीता साथ नहीं दिखी. लिहाजा उनके अलग होने के कयास लगने शुरू हो गए. अब वाकई इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये समय आने पर ही पता चलेगा. 

विजय की फैन थीं उनकी पत्नी संगीता
आपको बता दें कि इनके प्यार की शुरुआत भी पूरी फिल्मी थी. 1996 में दोनों की पहली मुलाकात हुई. संगीता विजय की फैन थीं. वो यूके में थीं लेकिन उनसे मिलने स्पेशन चेन्नई आईं. वो उनकी एक्टिंग की दीवानी थीं. आखिरकार दोनों के बीच मुलाकात हुई और फिर प्यार जिसके बाद इन्होंने 3 साल तक डेट करने के बाद शादी की. शादी के 23 साल हंसी खुशी गुजारने के बाद अब इन्हें लेकर आ रही तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. फिलहाल विजय अपनी फिल्म वरिसु के प्रमोशन में बिजी हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news