Advertisement
trendingPhotos1542339
photoDetails1hindi

Athiya Shetty से पहले बॉलीवुड की इन दुल्हनों ने चुना पिंक लहंगा, अपनी शादी में लगीं कयामत!

Athiya Shetty KL Rahul Wedding की तस्वीरें देखकर सभी लोग काफी खुश हैं और अथिया का लहंगा सभी को बेहद खूबसूरत लग रहा है. अथिया ने ट्रडिशनल लाल रंग को छोड़ एक बहुत प्यारा पिंक लहंगा तैयार करवाया जिसमें वो सुंदर लग रही थीं. अथिया से पहले भी बॉलीवुड में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जिन्होंने अपनी शादी पर पिंक लहंगा पहना है. आइए इनकी तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं...

अथिया शेट्टी

1/5
अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty KL Rahul) से 23 जनवरी, 2023 को, अपने खंडाला वाले फार्महाउस में शादी की. ये कपल शादी के कुछ घंटों बाद पहली बार मीडिया के सामने आए और दोनों की तस्वीरें और आउटफिट्स पर लोग फिदा हो गए!

अनुष्का शर्मा

2/5
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma Virat Kohli) ने 2017 में शादी की थी और आज भी, लोगों के दिमाग से अनुष्का के खूबसूरत गुलाबी लहंगे की फोटो नहीं निकलती है. अनुष्का का लुक आज भी पसंद किया जाता है और कई लड़कियां उसे कॉपी करने की कोशिश करती हैं.

नेहा कक्कड़

3/5
नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह (Neha Kakkar Rohanpreeet Singh) से बहुत धूम-धाम से शादी की और उन्होंने भी शादी के लिए एक पिंक लहंगा चुना. बता दें कि कई लोगों ने उनके लहंगे को अनुष्का की कॉपी बताया. 

4/5

नह धूपिया और अंगद बेदी (Neha Dhupia Angad Bedi) ने भी अपनी पंजाबी शादी में एक को-अर्डिनेटेड आउटफिट्स पहने थे और नेहा के लहंगे का रंग बिह गुलाबी था. 

मीरा राजपूत

5/5
मीरा राजपूत

शाहिद कपूर ने एक 'आउटसाइडर' मीरा राजपूत (Shahid Kapoor Mira Rajput) से अरेंज्ड मैरेज की थी और मीरा ने भी अपने व्हिवाह के लिए एक लाइट पिंक लहंगा चुना था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़