'दिल से' में काम करने के लिए कनॉट प्लेस तक आ गई थीं दिव्या दत्ता, जानें फिर भी क्यों नहीं मिला था रोल
Advertisement

'दिल से' में काम करने के लिए कनॉट प्लेस तक आ गई थीं दिव्या दत्ता, जानें फिर भी क्यों नहीं मिला था रोल

Divya Dutta Wants To Work In Dil Se: 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल से' फैंस के दिल में आज भी बहुत खास जगह रखती है. इस फिल्म में काम करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता कनॉट प्लेस तक आ गई थीं. आइए जानते यह दिलचस्प किस्सा.

'दिल से' में काम करने के लिए कनॉट प्लेस तक आ गई थीं दिव्या दत्ता, जानें फिर भी क्यों नहीं मिला था रोल

Divya Dutta Wants To Work In Dil Se:  शाहरुख खान की सालों पुरानी फिल्में आज भी फैंस के दिल में बहुत खास जगह रखती हैं. इन मूवीज की लिस्ट में 'दिल से' का नाम भी शामिल है. यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. किंग खान के अलावा मनीषा कोइराला जैसे सितारों ने इस फिल्म में काम किया था. दिव्या दत्ता भी चाहती थीं को वो 'दिल से' का हिस्सा बनें. पर ऐसा हो नहीं पाया था. आइए जानते हैं क्यों. 

'दिल से' में काम करना चाहती थीं दिव्या दत्ता 

हाल ही में 'लल्लनटॉप' के साथ बातचीत करते हुए दिव्या दत्ता ने सालों पुरानी फिल्म 'दिल से' के बारे में बताया. वो बताती हैं कि वो इस फिल्म में मणिरत्नम के साथ काम करना चाहती थीं. एक्ट्रेस फिल्म का हिस्सा बनने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती थीं. शाहरुख 'दिल से' की शूटिंग दिल्ली में कर रहे थे.

इसी वजह से एक्ट्रेस मैनेजर से बात कर सीधा कनॉट प्लेस पहुंच गई थीं. जब वो सीपी पहुंचती हैं, तो बहुत देर तक इंतजार करती हैं. जैसे ही एक्ट्रेस सोचने लगती हैं कि उन्हें कोई लेने नहीं पहुंचा तो चले जाना चाहिए, इतने में ही वहां कुछ लोग आ जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शाहरुख खान से मांगी थी मदद

दिव्या दत्ता इसके बाद शाहरुख के पास पहुंचती हैं. शाहरुख उन्हें चाय ऑफर करते हैं. जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें बस फिल्म के लिए अपनी बात रखनी है. इसके बाद किंग खान मणिरत्नम को दिव्या का संदेश देते हैं. एक्ट्रेस के पास उनका जवाब भी आता है. दिव्या ने बताया कि मनीषा और उनका चेहरा एक जैसा दिखता है, इसलिए रोल उनकी जगह प्रीति जिंटा को मिला था. हालांकि, इसके बाद दिव्या के दिल में शाहरुख के लिए प्यार बड़ गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

1998 में रिलीज हुई थी फिल्म 

'दिल से' फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. शाहरुख के अलावा मनीषा कोइराला, प्रीति जिंटा, मलाइका अरोड़ा, संजय मिश्रा जैसे सितारों ने मूवी में काम किया था.  

 

 

 

Trending news