विक्रांत मैसी ने सारा अली खान से क्यों मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement

विक्रांत मैसी ने सारा अली खान से क्यों मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला?

Vikrant Massey: हाल ही में '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी और 'मर्डर मुबारक' एक्ट्रेस सारा अली खीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस को लेकर उनकी कितनी गलत धारणाएं थीं. उनको लगता था कि एक्ट्रेस बस अपने 'बालों और मेकअप' को ही ज्यादा प्रायोरिटी देती हैं. 

विक्रांत मैसी ने सारा अली खान से क्यों मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला?

Vikrant Massey Apologize To Sara Ali Khan: फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी और पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी ने हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई 'मर्डर मुबारक' एक्ट्रेस सारा अली खान से माफी मांगी है. सारा अली खान को लेकर विक्रांत मैसी की पहले से धारणा थी कि एक्ट्रेस अपने 'बालों और मेकअप' को बहुत ज्यादा प्रायोरिटी देती हैं. हालांकि, दोनों ने चित्रांगदा सिंह के साथ 'गैसलाइट' में काम किया है. 

विक्रांत ने खुलासा किया कि इस दौरान उनको सारा की क्षमता का एहसास हुआ. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी थी. वीडियो अब Reddit पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्रांत कहते हैं, 'दुर्भाग्य से, हम सभी के पास कुछ गलत विचार और धारणाएं हैं और हमने इसके बारे में सुना है. नेपोटिज्म और विशेषाधिकार की समझ है. खास कर पिछले दो या तीन सालों में ये वहीं पर था. 

When vikrant was made to apologize to sara for having preconceived notions about her and was forced to praise her
byu/Mellow-sid inBollyBlindsNGossip

सारा अली खान से मांगी माफी 

एक्टर ने बात करते हुए आगे कहा, 'हर तरफ बस इस बारे में ही बातचीत हुआ करती थी और मैं भी इसका शिकार हो गया! और आप जिस बात पर विश्वास करते हैं उसमें से बहुत कुछ आपके आस-पास के शोर और लोगों पर भी निर्भर करता है. मेरे अंदर के एक हिस्से को ऐसा महसूस हुआ, आप जानते हैं, स्टार है, फेमस स्टार है. मैं स्टार सर्किट से मीलों दूर हूं. प्रायोरिटी शायद हेयर मेकअप होंगी. मैंने इस बारे में उनको बताया और फिर मैंने बी माफी मांगी'. विक्रांत ने आगे कहा, 'मुझे पता है ये सही नहीं था.मुझे इसका एहसास पहले सेकंड में ही हो गया जब मैंने देखा कि वे कितने घंटे काम करती हैं'.

Karishma: जब टीवी पर करिश्मा कपूर ने एक साथ निभाए थे दो किरदार, देवयानी और अवनी की कश्मकश भरी कहानी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

विक्रांत की माफी पर सारा का रिएक्शन 

'12वीं फेल' एक्टर अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'और एक एक्टर के तौर से वे किसको और क्या प्रायोरिटी देती है. मुझे लगता है कि मैं असल में उनसे प्रभावित हुआ और मैं अपने इस विचार के लिए उनसे माफी भी मांगता हूं'. वहीं, सारा ने भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, 'उन्हें विक्रांत का माफी मांगना याद नहीं है, लेकिन वे उनकी सोच के लिए उन्हें दोष नहीं देती हैं, क्योंकि थोड़ा-बहुत मुझे भी इसकी आदत हो गई है. मैं समझती हूं कि मैं कहां से आई हूं, मैं कौन हूं. इसके साथ पूर्वकल्पित धारणाएं जुड़ी हुई हैं और इससे मुझे कोई परेशानी नहीं है'. 

Trending news