विद्या बालन ने बताया हैप्पी मैरिड लाइफ का मंत्रा, बोलीं - 'कभी भी तीसरे इंसान...'
Advertisement

विद्या बालन ने बताया हैप्पी मैरिड लाइफ का मंत्रा, बोलीं - 'कभी भी तीसरे इंसान...'

Vidya Balan: फिल्म 'दो और दो प्यार' के रिलीज के बाद से विद्या बालन चर्चा में हैं. अलग-अलग इंटरव्यू में उन्हें देखा जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर अपने विचार रखे. उन्होंने फैंस के साथ कुछ मंत्रा भी शेयर किए.  

विद्या बालन ने बताया हैप्पी मैरिड लाइफ का मंत्रा, बोलीं - 'कभी भी तीसरे इंसान...'

Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों लाइमलाइट में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'दो और दो प्यार' (Do Aur Do Pyar) रिलीज हुई है. साथ ही वो अलग-अलग इंटरव्यूज में अनसुने किस्से भी साझा करती दिख रही हैं. हाल ही में उन्होंने शादी को लेकर भी अपने विचार रखे. साथ ही बताया की कैसे हैप्पी मैरिड लाइफ जी जा सकती है. फैंस उनकी बातों को फॉलो करना भी पसंद करते हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस का पूरा बयान. 

विद्या बालन ने दी शादी से जुड़ी सलाह

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी को 12 साल हो चुके हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए शादी को लेकर अपनी राय रखी. एक्ट्रेस ने कहा कि शादी हमेशा 2 लोगों के बीच होती है. किसी तीसरे इंसान को पता नहीं चलना चाहिए कि आप आपस में कैसा महसूस करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस फिल्म के बाद बुरी तरह टूट गई थीं करीना कपूर, 6 महीने तक रही डिप्रेशन में

विद्या ने बताया हैप्पी लाइफ का सीक्रेट 

एक्ट्रेस कहती हैं कि दो लोगों को आपस में बातें शेयर करनी चाहिए, ताकी वो एक-दूजे को समझ सके. विद्या कहती हैं कि चाहे आपका दोस्त या परिवार ही क्यों ना हो, किसी को रिश्ते के बीच में मत लाएं. उनका मानना है कि कोई तीसरा व्यक्ति कभी नहीं समझ सकता कि कोई आपके लिए कैसा महसूस करता है. 

शॉर्ट ड्रेस और हाई हील्स पहन मनारा चोपड़ा ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, फैंस हुए इंप्रेस, देखें Photos

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कनेक्शन को लेकर कही ये बात

विद्या बालन कहती हैं कि लोग कहते हैं कि शादी के बाद सपार्क चला जाता है. लेकिन बात सपार्क नहीं कनेकेशन की है. उन्होंने कहा कि आजकल लोग इतनी तनाव वाली जिंदगी जी रहे हैं कि वो अपने करीबी लोगों के साथ भी बात शेयर नहीं कर पाते हैं. 

Trending news