'किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है...' बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विद्या बालन ने कह दी ऐसी बात; सब रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow12201670

'किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है...' बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विद्या बालन ने कह दी ऐसी बात; सब रह गए हैरान

Vidya Balan: विद्या बालन इस समय अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिनमें 'दो और दो प्यार' और 'भूल भुलैया 3' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में चल रहे भाई-भतीजावाद को लेकर चल रही बहस पर खुलकर बात की और कुछ ऐसा कह दिया सब हैरान रह गए.  

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विद्या बालन ने कह दी ऐसी बात; सब रह गए हैरान

Vidya Balan On Nepotism: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिलहाल एक्ट्रेस इस समय प्रतीक गांधी के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर थोड़ा बिजी चल रही हैं, जिसकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया है. 

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में चल रहे भाई-भतीजावाद को लेकर खुलकर बात की. विद्या ने शुक्रवार को द इंडियन एक्सप्रेस एक्सप्रेसो सीरीज के इनॉगरल सेशन में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की. विद्या और प्रतीक दोनों ने बाहरी दुनिया से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपना शानदार करियर बनाया है. बातचीत के दौरान, विद्या ने भाई-भतीजावाद को लेकर चल रही हमेशा की बहस पर बात की और इसके लिए अपनी बेपरवाही भी व्यक्त की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बोलीं विद्या

जी हां, एक्ट्रेस की बातचीत से इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म से कोई लेना देना नहीं है वो बस अपने काम पर फोकस रखती हैं. द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए विद्या ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं इस सवाल का जवाब कैसे दूं, क्योंकि भाई-भतीजावाद या कोई भाई-भतीजावाद नहीं, मैं यहां हूं. इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है, नहीं तो हर बाप का बेटा, हर बाप की बेटी सफल होते'. उन्होंने आगे कहा, 'मुझे बस ऐसा लगता है कि मैं अकेली रेंजर रही हूं'. 

'अमर सिंह चमकीला' के लिए परिणीति चोपड़ा ने बढ़ाया 15 किलो वजन, बताया कैसा रहा यहां तक का सफर?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

नेपोटिज्म से कोई फर्क नहीं पड़ता 

विद्या ने बात करते हुए कहा, 'ऐसे एग्जांपल थे जब मुझे लगा कि शायद अगर मुझे कुछ लोगों का प्रोटेक्शन मिलता, तो लोग थोड़ा काइंड होता, लेकिन अपॉर्चुनिटीज के बारे में मुझे नहीं लगता कि कोई भी मुझे मेरा हिस्सा देने से इनकार कर सका है. इसलिए, मुझे लगता है कि इससे असल में कोई फर्क नहीं पड़ता'. वहीं, अगर विद्या की अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' के बारे में बात करें तो इसकी कहानी एक कपल की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी नजर आने वाले हैं, 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Trending news