बीवी संग डेट पर विक्की कौशल रखते थे इस बात का ख्याल, शो में कपिल शर्मा ने खींची कैटरीना के देवर की टांग
Advertisement

बीवी संग डेट पर विक्की कौशल रखते थे इस बात का ख्याल, शो में कपिल शर्मा ने खींची कैटरीना के देवर की टांग

बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं. इस दौरान वह अपने रोमांटिक पलों को साझा करने वाले हैं. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में उन्होंने वेलेंटाइन डे पर पत्नी कैटरीना कैफ के साथ बिताए पलों को याद किया.

कपिल शर्मा के शो में विक्की कौशल-सनी कौशल

बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं. इस दौरान वह अपने रोमांटिक पलों को साझा करने वाले हैं. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में उन्होंने वेलेंटाइन डे पर पत्नी कैटरीना कैफ के साथ बिताए पलों को याद किया. उन्‍होंने कहा कि जब वह डेटिंग कर रहे थे तो उनका लक्ष्‍य एक-दूसरे के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिताना रहता था. वहीं शो में कपिल शर्मा ने विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की डेटिंग को लेकर टांग खींची.

विक्की अपने भाई सनी कौशल के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के मंच पर नजर आए. मेजबान कपिल शर्मा ने शादी से पहले और बाद में वेलेंटाइन डे के बारे में बात की. जिस पर विक्की ने शेयर किया कि शादी से पहले, हमारा लक्ष्य एक साथ क्वालिटी टाइम बिताना होता था. शादी के बाद भी वही स्थिति है कि हमें एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं."

विक्की कौशल के भाई की खींची टांग
विक्की से सहमति जताते हुए कपिल ने कमेंट किया, "मैं सहमत हूं. मेरे लिए वैलेंटाइन डे हर रोज है." अपने मजाकिया अंदाज से सनी को चिढ़ाते हुए, कपिल ने कहा, "क्या आप मानते हैं कि वेलेंटाइन डे हर रोज होता है या यह केवल 14 फरवरी को होता है."

सनी कौशल का किसके साथ जुड़ रहा नाम
सनी और शारवरी वाघ कथित तौर पर एक कथित तौर पर रिश्ते में हैं. यह एपिसोड नेटफ्लिक्स पर शनिवार रात 8 बजे प्रसारित होने वाला है.

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को कैसे पटाया..? जब नेहा धूपिया के सवाल पर बोले विक्की

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
मालूम हो, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल के तौर पर जाने जाते हैं. दोनों ने साल 2021 में शादी की थी. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच 5 साल का उम्र का अंतर है. कैटरीना पति से बड़ी हैं.

Trending news