'मैं रो दूंगा', महीनों बाद पानी-पूरी खाकर खुशी से झूमे विक्की कौशल, इंटरनेट पर छा गया Video
Advertisement
trendingNow12203924

'मैं रो दूंगा', महीनों बाद पानी-पूरी खाकर खुशी से झूमे विक्की कौशल, इंटरनेट पर छा गया Video

Vicky Kaushal: सितारे चाहे कितनी भी डाइट कर लें, मगर खाने की कोई न कोई चीज देख वो सब कुछ भूल जाते हैं. हाल ही में विक्की कौशल के साथ भी ऐसा ही हुआ. वायरल वीडियो में अभिनेता जमकर पानी-पूरी खाते दिख रहे हैं. 

'मैं रो दूंगा', महीनों बाद पानी-पूरी खाकर खुशी से झूमे विक्की कौशल, इंटरनेट पर छा गया Video

Vicky Kaushal: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं. अभिनेता को पंजाबी गानों में डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जाता है. लेकिन हाल ही में विक्की ने कुछ अलग किया. वो पानी-पूरी पार्टी करते दिखे. फैंस को विक्की कौशल का फूडी अंदाज बहुत पसंद आ रहा है और लोग वीडियो पर अलग-अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. आप भी देखें उनका मजेदार वीडियो. 

पानी-पूरी पार्टी करते दिखे विक्की कौशल 

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पानी-पूरी का पूरा सेटअप दिख रहा है. साथ ही उन्होंने लिखा, 'बहुत महीनों बाद चीट मील. मुझे करना ही था...रो दूंगा मैं आज. 'साथ ही वीडियो में उनके एक्सप्रेशन देख साफ पता चल रहा है कि लंबे समय के बाद पानी-पूरी खाकर वो कितने खुश हैं. पूरे इंटरनेट पर उनका वीडियो छा गया है. 

कॉन्सर्ट में करीना कपूर की तारीफ करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'होगी रिहाना, होगी..' सुन बेबो ने किया रिएक्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन 

फैंस को भी विक्की कौशल के ऐसे वीडियोज देखने की आदत है. मगर फूडी अंदाज देख लोग भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा चीट मील हम हर तीसरे दिन करते हैं.' तो कुछ लोग उन्हें 'डाउन टू अर्थ' पर्सनालिटी बता रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आलिया-रणबीर सेलिब्रेट कर रहे शादी की दूसरी सालगिरह; नीतू कपूर ने क्यूट PHOTO शेयर कर किया विश

पराठे भी हैं अभिनेता को पसंद 

कुछ समय पहले विक्की ने एएनआई के साथ बात करते हुए बताया था कि उन्हें खाने में क्या पसंद है. अभिनेता कहते हैं, 'पहले सिर्फ मुझे व्हाइट बटर और पराठे पसंद थे और अब कैटरीना को भी ये पसंद है. लेकिन अब मुझे पैनकेक भी पसंद हैं. बता दें कि विक्की कौशल को फैंस जल्द ही 'छावा' में देखेंगे. वो लगातार अपनी एक्टिंग से फैंस को खुश कर रहे हैं.

  

Trending news