Tamannaah Bhatia की हॉरर फिल्म Aranmanai 4 का ट्रेलर आया सामने, रोंगटे कर देगा खड़े
Advertisement
trendingNow12182135

Tamannaah Bhatia की हॉरर फिल्म Aranmanai 4 का ट्रेलर आया सामने, रोंगटे कर देगा खड़े

Tamannaah Bhatia Aranmanai 4 trailer: सुंदर सी, तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर आगामी तमिल कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'अरनमनई 4' का दिलचस्प ट्रेलर आउट हो गया है. 

 

तमन्ना भाटिया की 'अरनमनई 4' का ट्रेलर आउट

Tamannaah Bhatia Aranmanai 4 trailer: तमन्ना भाटिया, राशी खन्ना और सुंदर सी की तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई 4' का मजेदार ट्रेलर आउट हो गया है. तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर शेयर किया है. ट्रेलर की शुरुआत चार लोगों के एक खुशहाल परिवार से होती है, जो अपना जीवन जी रहा है. लेकिन दुर्भाग्य से सभी मृत पाए जाते हैं. इसके बाद इंवेस्टिगेशन शुरू होता है, जिसमें कई बातें सामने आती हैं.

इंवेस्टिगेशन के दौरान पता चलता है कि पति अपनी पत्नी (तमन्ना भाटिया) के साथ झगड़े के बाद जंगल में चला जाता है और मर जाता है. वहीं, पत्नी खुद को फांसी लगा लेती है. हालांकि, तमन्ना का भाई (सुंदर सी) इस बात को मानने से इंकार करता है कि उसकी बहन खुदकुशी कर सकती है. इस फिल्म को सुंदर सी ने लिखा और डायरेक्ट किया है, जिसे अवनी सिनेमैक्स के बैनर तले खुशबू सुंदर द्वारा निर्मित है.

Crew Box Office Collection Day 2: तब्बू-करीना-कृति की फिल्म पहुंची 20 करोड़ के करीब, जानें दूसरे दिन की कमाई

अरनमनई फिल्म सीरीज की चौथी किस्त
इस फिल्म में सुंदर के साथ-साथ तमन्ना भाटिया, राशी खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, के.एस. रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली शामिल हैं. यह अरनमनई फिल्म सीरीज की चौथी किस्त और अरनमनई 3 की अगली कड़ी है, जो 2021 में रिलीज हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

Elvish Yadav: फिर मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

वर्कफ्रंट पर तमन्ना भाटिया
वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया 'ओडेला 2' में भी नजर आएंगी, जिसका पोस्टर उन्होंने शिवरात्रि के मौके पर जारी किया था. इस पोस्टर में तमन्ना भाटिया एक साधु के लुक में नजर आ रही थीं. उन्होंने एक हाथ में छड़ी और दूसरे हाथ में डमरू पकड़ा हुआ था. तमन्ना के माथे पर चंदन का तिलक लगाया हुआ था. तमन्ना इस पोस्टर में बनारस के एक घाट पर चलती हुई नजर आ रही थीं. 'ओडेला 2' सुपर हिट फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' का सीक्वल है. 'अरनमनई 4' और 'ओडेला 2' के अलावा तमन्ना भाटिया जॉन अब्राहम के साथ 'वेदा' में भी स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आएंगी.

Trending news