तापसी पन्नू और मैथियास बोए के जबरदस्त डांस का वीडियो आया सामने, फैंस ने पूछा - 'शादी हो गई क्या'
Advertisement
trendingNow12187813

तापसी पन्नू और मैथियास बोए के जबरदस्त डांस का वीडियो आया सामने, फैंस ने पूछा - 'शादी हो गई क्या'

Taapsee Pannu Wedding: आज दोपहर में एक वीडियो सामने आया था, जिसे तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का बताया गया था. इसके बाद अब दोनों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. 

तापसी पन्नू और मैथियास बोए के जबरदस्त डांस का वीडियो आया सामने, फैंस ने पूछा - 'शादी हो गई क्या'

Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का सवाल इन दिनों चर्चा में है. कुछ समय पहले रेडिट पर एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें दावा किया गया था कि यह वीडियो तापसी और मैथियास की शादी है. इसके बाद अब एक और वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा था कि यह वीडियो दोनों की संगीत का है. हालांकि, कपल की तरफ से अभी तक ऑफिशियली कुछ शेयर नहीं किया गया है. 

क्या यह वीडियो तापसी पन्नू और मैथियास बोए के संगीत का है? 

तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का विषय आज एक बार फिर चर्चा में आ गया है. कुछ समय पहले रेडिट के एक पोस्ट में दोनों की शादी के वीडियो का दावा किया गया था. इसके बाद एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कमाल का डांस करते दिख रहे हैं. फैंस इस वीडियो को संगीत का बता रहे हैं. वीडियो में तापसी शरारा पहने दिख रही हैं. 

VIDEO: शादी की खबरों के बीच वायरल हो गया तापसी पन्नू का वेडिंग वीडियो, आखिर क्या है सच?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तापसी और शगुन का वीडियो भी आया सामने

बता दें कि तापसी और मैथियास के साथ-साथ एक और वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में तापसी अपनी बहन शगुन के साथ डांस करती दिख रही हैं. वायरल वीडियो में शगुन को उसी लहंगे में देखा जा सकता है, जो कुछ दिन पहले सामने आई तस्वीरों में उन्होंने पहना हुआ था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 पुरुषवादी मानसिकता की गंभीरता दिखाती है Amitabh-Taapsee की ये फिल्म, कम बजट में जीता था दिल और बॉक्स ऑफिस

तापसी और मैथियास ने नहीं किया कंफर्म

तापसी और मैथियास की शादी का दावा अलग-अलग रिपोर्ट में किया जा रहा है. पर दोनों की तरफ से अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया है. अब देखना होगा कि तापसी और मैथियास शादी को लेकर ऑफिशियली क्या अपडेट देते हैं. 

 

Trending news