Sonam Kapoor Husband:सोनम कपूर के लिए साल 2023 नहीं था आसान, इंटरनेट पर किया पति की बीमारी का खुलासा
Advertisement
trendingNow12040266

Sonam Kapoor Husband:सोनम कपूर के लिए साल 2023 नहीं था आसान, इंटरनेट पर किया पति की बीमारी का खुलासा

Sonam Kapoor Husband Health:सोनम कपूर ने अपने हसबैंड आनंद अहूजा से जुड़ी जानकारी साझा की है. दरअसल साल 2023 में कपल को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था. आनंद एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इसी बारे में एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

सोनम कपूर

Sonam Kapoor Husband Health: सितारों की लाइफ को अक्सर मजेदार समझा जाता है. पर असल में ऐसा नहीं है. कैमरे के सामने और पीछे की दुनिया में काफी फर्क होता है. हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया है कि साल 2023 में उन्हें कितने उतार-चढाव का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने अपनी पति आनंद की बीमारी का भी का जिक्र किया है. यही वजह है कि साल 2023 में पूरा परिवार काफी परेशान भी रहा. 

सोनम कपूर ने किया सोशल मीडिया पर पोस्ट

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए सोनम कपूर ने बताया कि पिछला वर्ष उनके लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. उन्होंने लिखा, " इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि हम माता-पिता हैं और इसके साथ आने वाली सभी खुशियाँ और भय हमें देखने होंगे. यह मानना होगा कि मैं भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से काफी बदल गई हूं. इस बात को दर्द, स्वीकृति और प्रसन्नता के साथ स्वीकार करना होगा."

सोनम कपूर के हसबैंड के स्वास्थ्य में आई थी गिरावट 

सोनम कपूर ने लिखा कि 2023 में उनके हसबैंड काफी बीमार हो गए थे. डॉक्टर को भी समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें क्या हुआ है. लंबे संघर्ष के बाद उन्हें बीमारी का पता चला और फिर जाकर डॉक्टर सफल इलाज कर पाए. इसके आगे सोनम ने लिखा, "'मैं अब अपने पति के बिजनेस में उनकी हेल्प कर पा रही हूं और बिजनेस काफी बढ़ भी कहा है. हालात ठीक करने के लिए सोनम ने भगवान का शुक्रिया भी किया. 

Trending news