ED ने जब्त की राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति तो शिल्पा शेट्टी के वकील ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow12209724

ED ने जब्त की राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति तो शिल्पा शेट्टी के वकील ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

Shilpa Shetty Advocate Statement: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त करने के मामले में इनके वकील का बयान सामने आया है. जिन्होंने राज और शिल्पा की ओर से केस को लेकर अपडेट दिया है.

शिल्पा शेट्टी ईडी

गुरुवार की सुबह बड़ी खबर सामने आई कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली. ये मामला 6600 करोड़ रुपये के बिटकॉइन पोंजी स्कीम केस से जुड़ा है. अब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील का बयान सामने आया है. जहां उन्होंने केस को लेकर रिएक्ट किया है.

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, एडवोकेट प्रशांत पाटिल ने राज कुंद्रा के केस को लेकर कहा है कि उन्हें और उनके क्लाइंट को न्यायपालिका पर पूरा यकीन है. उन्हें भरोसा है कि निष्पक्ष जांच होगी और उनके क्लाइंट एकदम निर्दोष पाए जाएंगे.

वकील ने कहा, 'हम प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) एक्ट  के तहत सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. कानूनी प्रक्रिया के मद्देनजर सभी जरूरी कदम को भी उठा रहे हैं. मेरे क्लाइंट राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ प्रथम दृष्टया कोई मामला नहीं बनता है. हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.' 

राज कुंद्रा के वकील का बयान
उन्होंने आगे कहा,'मेरा मानना ​​है कि जब हम माननीय प्रवर्तन निदेशालय के सामने अपनी बात रखेंगे तो जांच एजेंसियां ​​भी हमें न्याय दे सकती हैं. हमें निष्पक्ष जांच पर भरोसा है. हम अधिकारियों के साथ जांच में सहयोग करने को भी तैयार हैं.'

कहां कौन सी संपत्ति हुई जब्त
ईडी ने खुद ट्विटर पर बताया कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की कुल 97.79 करोड़ की चल और अचल संपत्ति को कुर्क किया गया है. इसमें एक जुहू वाला फ्लैट, पुणे का बंगला और बिजनेसमैन की कुछ इक्विटी शेयर शामिल हैं.

ED से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को तगड़ा झटका, 97.79 करोड़ की चल-अचल संपत्ति कुर्क

 

क्या है 6,600 करोड़ रुपये का Bitcoin Ponzi Scam 
ED ने महाराष्ट्र पुलिस और दिल्ली पुलिस की ओर से दर्ज एफआईआर के आधार पर जांच शुरू की थी. इस केस में M/S वेरिएबल टेक प्राइवेट लिमिटेड व कुछ अन्य नाम शामिल है. इसमें कहा गया है कि साल 2017 में 80 हजार से ज्यादा बिटकॉइन (कीमत थी 6600 करोड़) अलग अलग इन्वेस्टर से हासिल की. जहां झूठे वादे किए गए थे कि वह इसपर हाई रिटर्न देंगे. ईडी की जांच में खुलासा हुआ था कि राज कुंद्रा को इस घोटाले में 285 बिटकॉइन मिले थे.

Trending news