सारा अली खान करना चाहती हैं भाई इब्राहिम को इंस्पायर, बोलीं - मैं बड़ी बहन....'
Advertisement

सारा अली खान करना चाहती हैं भाई इब्राहिम को इंस्पायर, बोलीं - मैं बड़ी बहन....'

Sara Ali Khan On Ibrahim: सारा अली खान एक्टिंग के साथ-साथ परिवार को साथ लेकर चलने में भी माहिर हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो अपने भाई इब्राहिम को इंस्पायर करना चाहती हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस का पूरा स्टेटमेंट. 

सारा अली खान करना चाहती हैं भाई इब्राहिम को इंस्पायर, बोलीं - मैं बड़ी बहन....'

Sara Ali Khan On Ibrahim: 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' की वजह से सारा अली खान इन दिनों चर्चा में हैं. कभी उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए स्पॉट किया जा रहा है. तो कभी लैक्मे फैशन वीक के दौरान. इसके अलावा सारा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में भी अपने भाई को लेकर कुछ ऐसा कहा कि फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सारा अपनी मां अमृता के अलावा इब्राहिम के साथ भी बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. 

इब्राहिम को इंस्पायर करना चाहती हैं सारा 

हाल ही में सारा ने पिंकविला को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. सारा कहती हैं कि वो हमेशा से अपनी मम्मी को प्राउड महसूस कराना चाहती हैं. साथ ही भाई इब्राहिम को इंस्पायर करना भी उनका मकसद है. एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं बड़ी बहन हूं. जैसे जरा हटके जरा बचके के बाद उसने मेरी तरफ देखा था और कहा था कि आपा जान मुझे आप पर गर्व है. जब भी वह कहता है यह मेरी बहन का गाना है. यह सब मायने रखता है." सारा कहती हैं कि उन्हें खुद की फिल्में और ट्रेलर देखने के बाद बहुत स्पेशल महसूस होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक्ट्रेस ने खुद को बताया लकी

सारा अली खान ने सिंबा और केदारनाथ जैसी फिल्मों में काम किया है. इसी वजह से वो खुद को खुशकिस्मत मानती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि इन फिल्मों का हिस्सा बनने से पहले ही उन्हें फैंस की वैलिडेशन मिल गई थी. मगर एक्ट्रेस ने खुद को काम के लिए वैलिडेशन नहीं थी. मगर अब सारा खुद भी अपने काम से खुश हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

साल 2024 में जमकर काम कर रही हैं सारा

बता दें कि सारा अली खान के पास इस साल ढेर सारे प्रोजेक्ट की लाइन लगी हैं. कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'मर्डर मुबारक' रिलीज हुई है. इसके बाद वो जल्द ही 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आएंगी. 

Trending news