भंसाली की नई फिल्म Love & War में रणबीर और आलिया के साथ होंगे विक्की कौशल, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान
Advertisement
trendingNow12076528

भंसाली की नई फिल्म Love & War में रणबीर और आलिया के साथ होंगे विक्की कौशल, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

Love & War Movie Cast: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली नई फिल्म का ऐलान हो चुका है. जिसका नाम है 'लव एंड वॉर'. इसकी कास्टिंग खासा चर्चा में बनी हुई है. दरअसल पहला मौका होगा जब रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की तिगड़ी देखने को मिलेगी. आइए दिखाते हैं 'लव एंड वॉर' की रिलीज डेट.

आलिया विक्की

पिछले कई दिनों से संजय लीला भंसाली अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. आखिरकार उन्होंने ही सब अफवाहों को विराम देते हुए खुद अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. जहां जबरदस्त कास्ट देखने को मिलेगी. डायरेक्टर ने फिल्म के टाइटल के साथ साथ रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. तो संजय लीला भंसाली की नई फिल्म एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ होगी. आखिरी बार दोनों की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई थी जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं, डायरेक्टर ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. यह कंफर्म किया है कि ये फिल्म क्रिसमस 2025 में थिएटर्स में  रिलीज होगी.
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

'लव एंड वॉर' की कास्ट
'लव एंड वॉर' की कास्टिंग काफी दिलचस्प है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ में दिखेंगे. पहले अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में दोनों ने काम किया था. लेकिन ये दिलचस्प होगा कि रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के पति भी होंगे. पहली बार होगा जब रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया की तिगड़ी  देखने को मिलेगी.

रणबीर और भंसाली की दूसरी फिल्म होगी
'लव एंड वॉर' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी बार साझेदारी होगी. रणबीर ने भंसाली की 'सांवरिया' से ही डेब्यू किया था. वहीं , विक्की कौशल पहली बार फिल्म निर्माता के साथ हाथ मिला रहे हैं.

Trending news