'मुझे लगता है उसे बस...', 19 साल की बेटी राशा को लव एडवाइज देते वक्त क्या बोल गईं रवीना टंडन?
Advertisement
trendingNow12219695

'मुझे लगता है उसे बस...', 19 साल की बेटी राशा को लव एडवाइज देते वक्त क्या बोल गईं रवीना टंडन?

Rasha Thdani: रवीना टंडन की लाडली बेटी हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट के दौरान राशा को लव लाइफ पर एडवाइज दी. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

'मुझे लगता है उसे बस...', 19 साल की बेटी राशा को लव एडवाइज देते वक्त क्या बोल गईं रवीना टंडन?

Rasha Thdani​: रवीना टंडन (Raveena Tandon) की लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) को फैंस बहुत पसंद करते हैं. राशा 19 साल की उम्र में ही स्टार बन गई हैं. जल्द ही वो डेब्यू करने वाली हैं. पिछले कुछ समय से राशा की नाम मलाइका और अरबाज के लाडले अरहान खान के साथ भी जुड़ रहा है. रवीने ने हाल ही में राशा को लव एडवाइज देते हुए कुछ ऐसा कहा कि उनका बयान वायरल हो गया है. आइए जानते हैं रवीना ने अपनी बेटी को क्या सलाह दी. 

रवीना ने दी अपनी बेटी को लव एडवाइज 

रवीना टंडन ने हाल ही में 'फिल्मीज्ञान' के पॉडकास्ट में अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसी दौरान रवीना से पूछा गया कि वो अपनी बेटी को क्या लव एडवाइज देना चाहेंगी. इस सवाल को सुन रवीना पहले तो हंसने लगीं. फिर वो कहती हैं कि फिलहान उसे अपने करियर और पढ़ाई पर फोकस करना चाहिए. इसके आगे रवीना ने कुछ और नहीं कहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कपिल शर्मा ने आमिर खान से खुलेआम पूछा कब करेंगे तीसरी शादी? एक्टर के जवाब ने कर दिया हैरान

रवीना और राशा का बोंड

राशा और रवीना का बोंड मां-बेटी से ज्यादा बहनों वाला लगता है. दोनों दिखती भी एक जैसी हैं. साथ ही कई बार उन्हें स्पॉट भी किया जाता है.फिर चाहे मंदिर हो या कोई कॉन्सर्ट, राशा हमेशा अपनी मम्मी के साथ दिखती हैं. 

गोविंदा का लाडली बेटी टीना आहूजा हैं खूबसूरती के मामले में नंबर 1, Photos देख बोलेंगे 'वाह'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या राशा कर रही हैं अरहान को डेट? 

बता दें कि स्टार किड के रिलेशनशिप की खबरों को सामने आने में बस कुछ मिनटों का समय लगता है. अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान खान के साथ राशा को कई बार देखा जा चुका है. इसी वजह से राशा का नाम उनके साथ जोड़ा जाता है. हालांकि, अरहान-राशा ने कुछ कंफर्म नहीं किया है. 

Trending news