Deepika Padukone: फिर उड़ी रणवीर-दीपिका के अलगाव की अफवाह, जानिए इसकी वजह है क्या
Advertisement
trendingNow11771154

Deepika Padukone: फिर उड़ी रणवीर-दीपिका के अलगाव की अफवाह, जानिए इसकी वजह है क्या

Ranveer Singh: रणवीर सिंह और दीपिका की शादी को पांच साल होने को आ रहे हैं. दोनों का करियर बीच में डांवाडाल रहा, लेकिन वे उसे पटरी पर लाने की कोशिशों में लगे हैं. इधर बीते कुछ समय में दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया में अफवाहों की लहरें उठती-गिरती रही हैं. एक बार फिर लोग उनके अलगाव की बातें कर रहे हैं...

 

Deepika Padukone: फिर उड़ी रणवीर-दीपिका के अलगाव की अफवाह, जानिए इसकी वजह है क्या

Ranveer Singh Deepika Padukone: एक बार फिर से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के तलाक की चर्चाओं से सोशल मीडिया (Social Media) में हैरानी है. इन दिनों साउथ के स्टार प्रभास (Prabhas) के साथ अपनी अगली फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) पर काम कर रहीं दीपिका लगातार अपने जीवन के अपडेट पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के जन्मदिन (Ranveer Singh Birthday) पर कोई पोस्ट शेयर नहीं की. नतीजा यह कि लोग एक बार दोनों के रिश्तों के लेकर अटकलें लगाने लग गए. हालांकि दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ (Deepika Padukone Personal Life) को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि रणवीर सिंह के साथ अपने रोमांस की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर नहीं करतीं. रणवीर (Ranveer Deepika Romance) भी दोनों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं.

हर तरफ से मैसेज
छह साल तक डेटिंग के बाद नवंबर 2018 में शादी करने वाले रणवीर-दीपिका सोशल में न केवल एक्टिव हैं, बल्कि बहुत लोकप्रिय भी हैं. बीते कई महीनों से इंटरनेट पर उनके रिश्तों में उठा-पटक की अटकलें सामने आ रही हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अफवाहों पर सफाई नहीं दी. यह जरूर हुआ कि ऐसी अफवाहों के बीच में दोनों कभी कभार कार्यक्रमों में साथ दिखे. तब अफवाहों ने अपने आप दम तोड़ दिया. लेकिन अब जबकि दीपिका ने सोशल मीडिया में अपने पति को जन्मदिन की शुभकामना नहीं दी, तो लोग फिर से दोनों के बीच खटास और तलाक की बात करने लगे. 6 जुलाई को रणवीर सिंह 38 बरस के हो गए. दुनिया भर से उनके फैन्स और इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने उन्हें जन्म दिन पर शुभकामना संदेश लिखे, लेकिन दीपिका का मैसेज कहीं नजर नहीं आया.

इस महीने नई उम्मीद
इस बीच बीते दो ढाई साल रणवीर सिंह के करियर के लिए अच्छे नहीं रहे. उनकी तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक पिट गईं. 83 (Film 83) तो में वह और दीपिका प्रोड्यूसर भी थे. इसके बाद उनके जयेशभाई जोरदार और डबल रोल वाली सर्कस टिकट खिड़की पर बुरी तरह से नाकाम रहीं. वहीं दीपिका की ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म गहराइयां की तीखी आलोचना हुई थी, जबकि पठान में उन पर फिल्मया गाया बेशर्म रंग कंट्रोवर्सी का शिकार हो गया. फिल्म की सफलता का पूरा क्रेडिट शाहरुख खान ले गए. इस बीच रणवीर सिंह अब निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में दिखाई देंगे. फिल्म इसी महीने रिलीज हो रही है.

 

Trending news