जब गर्लफ्रेंड को कास्ट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कर दिया जाता था रिजेक्ट, बोलीं- बहुत मुश्किल था वो...
Advertisement
trendingNow12224748

जब गर्लफ्रेंड को कास्ट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कर दिया जाता था रिजेक्ट, बोलीं- बहुत मुश्किल था वो...

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनको कैसा फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया जाता था. साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे वो इस चीज को हैंडल किया करती थीं. 

 

जब फिल्मों में किसी की गर्लफ्रेंड को कास्ट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कर दिया गया था रिजेक्ट

Priyanka Chopra On Her Rejection: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी फिल्म 'टाइगर' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में एक बार इंडस्ट्री में अपनी परेशानियों के बारे में खुलकर बात की. पीसी हमेशा से ही फिल्म इंडस्ट्री में आने वाली परेशानियों के बारे में खुलकर बात करती हैं. 

एक्ट्रेस ने कई बातचीत में ये खुलकर बताया कि उन्हें बॉलीवुड में किस तरह से परेशानियों का सामना करना पड़ा था. लोग उनको साइड कर दिया करते थे और इसी एक वजह से उन्होंने बॉलीवुड को छोड़कर हॉलीवुड को चुना. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी खुलकर बताया कि कैसे उनको फिल्मों से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. प्रियंका चोपड़ा हाल ही में 'रीड द रूम' पॉडकास्ट में नजर आईं. जहां एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने रिजेक्शन को लेकर खुलकर बात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कैसे प्रियंका चोपड़ा को कर दिया गया था रिजेक्ट

साथ ही एक्ट्रेस ने उससे निपटने के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने बताया, 'ये बहुत मुश्किल होता है. खासकर मान्यता पर आधारित नौकरी में. चाहे ये हो कि कितने लोग आपकी फिल्म देखने आते हैं या आपका निर्देशक आपके परफॉर्मेंस के बारे में क्या सोचता है या आपका कास्टिंग एजेंट क्या सोचता है? ये सब सब्जेकिटिव है'. उन्होंने आगे कहा, 'मैंने कई वजहों से फिल्मों में रिजेक्शन झेला है. कभी कहा गया कि मैं उस रोल के लिए ठीक नहीं तो कभी फेवरेटिजम का मुद्दा रहा तो कभी किसी की गर्लफ्रेंड को कास्ट कर लिया गया, तो कई सारी वजहें रही हैं'. 

हंसी, ड्रामा और ढेर सारी मस्ती... अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक; संग नजर आएंगे कई स्टार्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मैं इसे साइड कर दूंगी...

प्रियंका चोपड़ा ने बात करते हुए आगे कहा, 'मैंने रिजेक्शन को काफी पहले ही स्वीकार कर लिया था'. उन्होंने आगे कहा, 'हम कह सकते हैं कि मैं इससे बेहतर हूं, कॉन्फिडेंट हूं लेकिन ऐसा होता नहीं है. आपको खुद को रिजेक्शन फील होने देना चाहिए. ये शोक मनाने जैसा है. मैं ऐसा करती हूं. मैं मूव ऑन करूंगी, मैं इसे साइड कर दूंगी. काफी पहले से ही मैं काम के मामले में रिजेक्शन को स्वीकार कर लिया है'. बता दें, इससे पहले साल प्रियंका ने डैक्स शेफर्ड से बात करते हुए खुद को बॉलीवुड में एक कौने में धकेले जाने की बातें कही थी. 

Trending news