166 करोड़ की हवेली, आ गई थी सीलन फिर ठोका केस... अब महीनों इंतजार के बाद जल्द वापस लौटेंगे प्रियंका-निक
Advertisement
trendingNow12213973

166 करोड़ की हवेली, आ गई थी सीलन फिर ठोका केस... अब महीनों इंतजार के बाद जल्द वापस लौटेंगे प्रियंका-निक

Priyanka Nick LA Mansion: एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही रिनोवेशन के बाद अपने लग्जरी लॉस एंजिल्स में स्थित मेंशन में वापसी करेंगे. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हचलच सी मच गई है. महीनों पहले सीलन की वजह से खाली करना पड़ा था पैलेस. 

अब महीनों इंतजार के बाद जल्द वापस लौटेंगे प्रियंका-निक

Priyanka Nick 20 Million Dollar Mansion: सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी हैं, जो इन दिनों अपने लग्जरी लॉस एंजिल्स में स्थित हवेली को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. कपल से इस हवेली को महीनों पहले रिनोवेशन के लिए खाली किया था, जिसमें सीलन की समस्या पैदा हो गई थी, जिसको लेकर काफी विवाद भी चला था. जी हां, घर में सीलन आने के बाद इंटीरियर का काम खराब होने से खफा प्रियंका-निक ने डीलर को नोटिस भेजा था. 

वहीं, अब खबर आ रही है कि प्रियंका और निक जल्द ही अपने इस घर में दोबारा वापसी करने वाले हैं. इस घर की खास बात ये है कि साल 2018 में शादी के बाद प्रियंका और निक ने इस घर में अपनी फैमिली की शुरुआत की थी और इस घर में दोनों ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का भी वेलकम किया था, तो ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस घर कपल की कई सारी यादें जुड़ी हैं. ऐसे में इस घर को खाली करना उनके लिए मुश्किल भरा रहा होगा, लेकिन अब दोनों जल्द वापसी करेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वापसी के लिए तैयार हैं प्रियंका-निक

द सन यूएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजिल्स में रिनोवेशन के बाद अब अपनी 166 करोड़ की हवेली में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दरअसल, पिछले साल 2023 में प्रियंका और निक ने घर में आई सीलन को लेकर डीलर के खिलाफ कानून कार्रवाई की थी. घर लेते समय डीलर से घर लेते समय उसने ये नहीं बताया था कि इस घर में सीलन की समस्या है और इस परेशानी के चलते कपल को 13 से 20 करोड़ रुपये के नुकसान का सामना करना पड़ा था. 

Priyanka Chopra House: आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा और निक ने खाली किया 140 करोड़ का घर, दायर किया मुकदमा, लगी 20 करोड़ की चपत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

4 साल पहले शुरू हुई थी परेशानी

पिछले साल 2023 में प्रियंका-निक द्वारा किए गए मुकदमे के मुताबिक, दोनों को पहली बार साल 2019 में घर खरीदने के बाद इस परेशानी का सामना करना पड़ा था. सबसे पहले पूल और स्पा एरिया में सीलन की परेशानी शुरू हुई थी, जिसके बाद घर के अंदर और बार्बी क्यू एरिया में भी वॉटरप्रूफिंग की परेशानियां होने लगीं. घर में जगह-जगह से वॉटर लीक काफी दिक्कतें पैदा कर दी थी. इतना ही नहीं, सीलन ने घर के इंटीरियर को भी बर्बाद कर दिया था. हालांकि, तीन महीने बाद घर एक बार फिर रहने के लिए तैयार है. 

Trending news