जब इवेंट में श्रुति हसन ने Orry के साथ किया था रूड बिहेवियर, ओरहान ने बताया- 'कुछ गलतफहमी...'
Advertisement
trendingNow12028630

जब इवेंट में श्रुति हसन ने Orry के साथ किया था रूड बिहेवियर, ओरहान ने बताया- 'कुछ गलतफहमी...'

Orry On Shruti Hassan: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सेशन के दौरान ओरी ने अपने फैंस के साथ शेयर किया एक इवेंट के दौरान श्रुति हसन ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था. 

जब इवेंट में श्रुति हसन ने Orry के साथ किया था रूड बिहेवियर

Orry On Shruti Hassan: अक्सर पार्टी और इवेंट्स में कई बड़े सेलेब्स के साथ ओरी (Orry) उर्फ ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. साथ ही ओरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. ओरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ वो अपनी फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसी बीच ओरी ने सोमवार को रेडिट पर एक सेशन रखा 'आस्क मी एनीथिंग', जिसमें उनके फैंस ने उनके कई सारे सवाल किए, जिनके ओरी ने जवाब भी दिए. 

इसी सेशन के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि एक बार एक इवेंट के दौरान श्रुति हासन ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था. दरअसल, इस सेशन के दौरान ओरी के एक फैन ने उनसे सवाल किया, 'हाय ऑरी! क्या कोई ऐसा सेलिब्रिटी है जिसने आपको फोटो के लिए पोज़ देते समय अनावश्यक एटीट्यूड दिखाया हो? अगर आप नाम नहीं ले सकते तो बस कोई संकेत भी दे सकते हैं'. 

fallback

श्रुति हसन ने किया था ओरी से साथ रूड बिहेवियर

इस सवाल का जवाब देते हुए ओरी ने बताया, 'श्रुति हसन. पोज के लिए नहीं, क्योंकि मैंने उनसे पोज के लिए नहीं पूछा था, बल्कि एक इवेंट में वो मेरे साथ बहुत रूड थी, जिसमें मैं असल में मैंने उन्हें पकड़ लिया था, लेकिन मैं उन्हें जानता भी नहीं हूं! मुझे बहुत बुरा लगा, लेकिन शायद कुछ गलतफहमी थी, क्योंकि उनके पति के साथ मेरी अच्छी बनती है और मैं उसे पसंद करता हूं. हालांकि, टाइम से उस वक्त सब संभाल किया था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

बिग बॉस 17 में नजर आए थे ओरी 

इसके अलावा उनके एक फैन ने उनसे पूछा 'कौन सा बॉलीवुड सितारा अपनी टीम में सबसे प्यारा, दयालु और जमीन से जुड़ा हुआ इंसान है'? इसका जवाब देते हुए ओरी ने बताया, ' जैकलीन फर्नांडिस उनकी टीम में सभी दोस्त की तरह हैं'. बता दें, ओरी कुछ समय पहले टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में नजर आए थे. शो में ओरी एक रात के लिए आए थे, जहां उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की थी. 

Trending news