'मेरी लाइफ में कोई खास इंसान नहीं है जो मेरे खर्चे उठाए...' आखिर नोहा फतेही ने अक्षय कुमार को क्यों दिया ऐसा जवाब?
Advertisement
trendingNow12193441

'मेरी लाइफ में कोई खास इंसान नहीं है जो मेरे खर्चे उठाए...' आखिर नोहा फतेही ने अक्षय कुमार को क्यों दिया ऐसा जवाब?

Nora Fatehi: नोरा फतेही इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की सफलता को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार की एक बात का करार जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने साफ कहा, 'मेरी लाइफ में कोई खास इंसान नहीं है जो मेरे खर्चे उठाए'. चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा? 

'मेरी लाइफ में कोई खास इंसान नहीं है...' आखिर नोहा ने अक्षय को क्यों दिया ऐसा जवाब?

Nora Fatehi On Akshay Kumar: इन दिनों नोरा फतेही अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की सफलता का आनंद ले रही हैं. कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी इस पहली फिल्म में नोरा फतेही के साथ दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म में नजर आने वाली नोरा अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ शानदार डांसर भी हैं. 

उनके बेली मूव्स को बेहद पसंद किया जाता है. साल 2018 में नोरा ने ब्लॉकबस्टर म्यूजिक वीडियो 'दिलबर' में अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया था. इस गाने पर अब तक 1 बिलियन व्यूज आ चुके हैं. आज भी इस गाने को बेहद पसंद किया जाता है. आज के समय में नोरा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने पैसों और खर्चों को लेकर भी काफी सतर्क रहती हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने नोरा को लेकर एक ऐसा बयान दिया, जिसका एक्ट्रेस ने भी करार जवाब दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अक्षय ने नोरा को बताया था 'गुजराती' 

दरअसल, अक्षय ने कहा था कि नोरा अपने पैसों को लेकर बहुत अलर्ट हैं. साथ ही एक्टर ने नोरा को 'गुजराती' भी कहा था. हाल ही में एक्ट्रेस ने  कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ बात करते हुए अक्षय की इस बात पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, 'ये बहुत जरूरी है. मैं चौबीसों घंटे काम करती हूं. मैं एक दिन में एक साथ तीन शूट करती हूं और ऐसा करने के मेरे पास अपने कारण हैं, लेकिन मैं अक्षय के लिए भी यही सुनती हूं. वे भी कड़ी मेहनत करते हैं और अपने पैसे के बारे में सोचते हैं और मैं उनका काफी सम्मान भी करती हूं'. 

सलमान के Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनने जा रही 'कुछ कुछ होता है' की छोटी अंजलि? अब दिखती हैं ऐसी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अपने परिवार के लिए कमाती हैं नोरा

नोरा फतेही ने बात करते हुए आगे कहा, 'मेरा कारण ये है कि मैं अपने परिवार की लिए कमाती हूं. मैं अपने परिवार का ख्याल रखती हूं. मेरी लाइफ में ऐसा कोई खास आदमी नहीं है जो मेरे खर्चों को उठाए, मेरे घर का बिल भरे और मेरे सपनों को पूरा करने में मेरी मदद करे. मुझे ही अकेले सब कुछ करना होता है. मैं हर चीज का भुगतान खुद करती हूं. मैं अपनी मां का ख्याल रखती हूं, मैं अपने भाई-बहनों का ख्याल रखती हूं, मैं अपने दोस्तों का ख्याल रखती हूं'. नोरा का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. 

Trending news