Bollywood Actress: मिस इंडिया बनने के बाद 41 फिल्मों में काटा बवाल, अब तक मिली सिर्फ 1 सोलो HIT
Advertisement
trendingNow11843457

Bollywood Actress: मिस इंडिया बनने के बाद 41 फिल्मों में काटा बवाल, अब तक मिली सिर्फ 1 सोलो HIT

Neha Dhupia Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. नेहा ने अपने 20 साल के फिल्मी करियर में 41 फिल्मों में का किया है. 

नेहा धूपिया

Neha Dhupia Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज अपने दमदार और स्ट्रांग रोल्स के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक लंबे फिल्मी करियर के बावजूद एक्ट्रेस के हिस्से में सिर्फ एक- दो ही सोलो हिट फिल्म्स हैं. नेहा धूपिया (Neha Dhupia) साल 2002 में मिस इंडिया बनीं और फिर उसी साल मिस यूनिवर्स में भारत को रिप्रजेन्ट भी किया. इसके बाद बतौर टीवी एक्ट्रेस नेहा (Neha Dhupia Films) ने अपना करियर शुरू किया. साल 2003 में बॉलीवुड डेब्यू के बाद एक्ट्रेस की किस्मत तो चमकी लेकिन पहली फिल्म एवरेज से हिट की कैटेगरी तक नहीं पहुंच पाई. 

20 साल का करियर, 41 फिल्में लेकिन हिट मूवी...?

नेहा धूपिया (Neha Dhupia Debut Movie) ने साल 2003 में बॉलीवुड करियर शुरू किया था. एक्ट्रेस ने इन 20 सालों में कई फिल्में की हैं. पहली फिल्म कयामत में अजय देवगन के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखी थीं लेकिन यह एवरेज ही साबित हुई. फिर साल 2004 में आई जूली फिल्म में एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड साइड भी दिखाया लेकिन फिल्म सेमी हिट ही हो पाई. कई फिल्में फ्लॉप और एवरेज रहने के बाद नेहा के हिस्से क्या कूल हैं हम आई. 2005 में आई फिल्म में नेहा के साथ रितेश देशमुख, तुषार कपूर और ईशा कोपिकर थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस किया और हिट की कैटेगरी में शामिल हो गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

फिल्मी करियर रहा एवरेज...!

नेहा धूपिया (Neha Dhupia New Movie) ने क्या कूल हैं हम, गरम मसाला,  चुपके, चुपके, हे बेबी, दस कहानियां, हिंदी मीडियम जैसी कई फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने जिन फिल्मों में काम किया, वह हिट तो हुईं लेकिन मल्टी स्टारर होने की वजह से एक्ट्रेस के खाते में सोलो हिट की गिनती काफी कम रह गई. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो नेहा धूपिया के हिस्से में सिर्फ एक या दो ही सोलो हिट फिल्में आती हैं जिसमें से एक क्या कूल हैं हम मानी जाती है.

Trending news