Mahira Sharma Photo: माहिरा शर्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को किया क्रेजी, शेयर की तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11439079

Mahira Sharma Photo: माहिरा शर्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को किया क्रेजी, शेयर की तस्वीरें

Mahira Sharma Latest Photos: माहिरा शर्मा अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. वह वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर से माहिरा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Mahira Sharma Photo: माहिरा शर्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को किया क्रेजी, शेयर की तस्वीरें

Mahira Sharma Bold Photos: पंजाबी इंडस्ट्री के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) वैसे तो हमेशा ही अपने प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. वह 'बिग बॉस 13' के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. इस शो के कारण उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ने लगी हैं. इसी शो ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

आज माहिरा के फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. माहिरा ने अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं.

मोनोकिनी में दिखाया बोल्ड अंदाज 

तस्वीरों में माहिरा को ब्लैक ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने डेनिम जीन्स पेयर की है. लुक को कंप्लीट करने के लिए माहिरा ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को मैसी टच दिया है. यहां वह बेड पर लेट अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस की इन अदाओं पर से अब उनके फैंस के लिए नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

फैंस कर रहे हैं तारीफें 

माहिरा इन तस्वीरों में काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं लोग उनकी खूबसूरती की तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. अब फैंस के बीच उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल भी हो रही हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज साइन कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news