Bollywood News Live: 'कांगुवा' के टीजर में सूर्या और बॉबी देओल ने मचाया धमाल, इंटरव्यू में रो पड़े एल्विश के पेरेंट्स
Advertisement

Bollywood News Live: 'कांगुवा' के टीजर में सूर्या और बॉबी देओल ने मचाया धमाल, इंटरव्यू में रो पड़े एल्विश के पेरेंट्स

Bollywood News in Hindi Live:  फरहान अख्तर ने गोवा यात्रा की सबसे अजीब कहानी सुनाई जब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था और उन्हें वापस गाड़ी चलानी पड़ी थी। साउथ सुपरस्टार सूर्या, दिशा पाटनी, बॉबी देओल स्टारर 'कंगुवा' के मच अवेडिट टीजर से आज पर्दा उठ जाएगा. वहीं, फरहान अख्तर ने अपने गोवा ट्रिप से जुड़ी याद साझा की है, जिससे उन्हें 'दिल चाहता है' के एक सीन की प्रेरणा मिली.

लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: ग्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित और शिवा द्वारा निर्देशित साउथ सुपर स्टार सूर्या, दिशा पाटनी, बॉबी देओल स्टारर 'कांगुवा' 2024 की सबसे मच अवेटिड फिल्मों में से एक है. फिल्म के पोस्टर पहले ही सामने आ चुके हैं, जिसने फैन्स की बेताबी को बढ़ा दिया है. अब फैन्स के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए आज 'कांगुवा' का टीजर भी आउट कर दिया जाएगा, जो शाम 4.03 मिनट पर होगा. वहीं, फरहान ने अपने हालिया इंटरव्यू में साझा किया कि कैसे गोवा ट्रिप के दौरान उनकी एक गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था, और कैसे वह 'दिल चाहता है' में सैफ अली खान के ब्रेकअप मोमेंट के लिए प्रेरणा बन गया. विक्की कौशल ने सोमवार को इंटरनेट पर हलचल मचा दी, जब उन्होंने अपने फैन्स को तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ एक नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया. 'बैड न्यूज' नाम की इस फिल्म ने फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है.

19 March 2024
23:28 PM

Photos: सारा अली खान ने दिखाया देसी अंदाज, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखे डैशिंग, कमाल है सितारों का लुक

Celebs At Prime Video Event: प्राइम वीडियो ने आज ढेर सारी फिल्मों और वेब सीरीज से पर्दा उठाया. ऐसे में इवेंट में ढेर सारे सितारे पहुंचे. सारा अली खान से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सभी कमाल के अंदाज में इवेंट में नजर आए. सामने आई तस्वीरों में सभी का स्टाइल हट कर दिख रहा है. वहीं, उर्फी हमेशा की तरह आज भी अतरंगी आउटफिट में स्पॉट हुईं. सेलेब्स की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. आइए देखते हैं किस सितारे का लुक कितना कमाल दिखा.

21:36 PM

आखिर भरे इवेंट में सामंथा रुथ प्रभु ने क्यों छुए करण जौहर के पैर? जान लें वजह

Samantha Touch Karan Johar Feet:  सामंथा रुथ प्रभु का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक्ट्रेस एक इवेंट के दौरान करण जौहर के पैर छूती नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

19:46 PM

कल पैप्स से पिज्जा लेती दिखीं थीं श्रद्धा कपूर, आज बोलीं - 'अरे मस्त था', मिनटों में वायरल हो गया Video

Shraddha Kapoor Pizza Video: बीते दिन श्रद्धा कपूर को एक इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया. वो जैसे ही पैप्स के पास पिज्जा देखती हैं खुश हो जाती हैं. अब एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पिज्जा का रिव्यू देती दिख रही हैं.

17:59 PM

Kanguva Teaser: सूर्या संग धमाल मचाने के लिए तैयार हैं बॉबी देओल, 'कंगुवा' का दमदार टीजर हुआ आउट

Kanguva Teaser: मच अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का धमाकेदार टीजर आउट हो गया है. छोटे से टीजर को देख फैंस की मूवी के लिए एक्साइटमेंट डबल हो जाएगी. सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पाटनी जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं.

16:56 PM

Video: 14 साल बाद केरल पहुंचे थलापति विजय तो गाड़ी पर चढ़े एक्साइडेट फैंस, चूर-चूर हो गया शीशा

Thalapathy Vijay Viral Video: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. हम सभी जानते हैं कि फैंस उनके लिए दीवाने है. अभिनेता जैसे ही 14 बाद केरल पहुंचे लोगों का जमावड़ा लग गया. साथ ही उनकी गाड़ी की शीशा भी टूट गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

16:53 PM

Khichdi: दो साल के अंदर ही दर्शकों के बीच हंसा और प्रफुल्ल ने पका ली थी 'खिचड़ी', शो पर बन चुकी हैं फिल्में

Tv Show Khichdi: साल 2002 में कई टीवी शो की शुरुआत हुई थी. उन्हीं मे से एक हंसा और प्रफुल्ल का शो 'खिचड़ी' भी था, जिसमें दोनों के बीच की रोमांटिक और कॉमेडी से भरी केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली थी. दो बाद शो बंद हो गया, लेकिन शो की यादें आज भी ताजा हैं. 

fallback

 

16:13 PM

जब डायरेक्टर ने फिल्म के सेट से जितेंद्र को कर दिया था बाहर, पिता से भी सुननी पड़ी थी डांट

Bollywood Retro: 70 से 80 के दशक में बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले जितेंद्र को ये मुकाम हासिल करने के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ा. एक बार तो एक निर्देशक ने छोटी सी बात के लिए उनको फिल्म के सेच ही बाहर निकाल दिया था और जब ये बात उन्होंने अपने पिता को बताई तो उन्होंने भी डांट लगाई थी. 

fallback

 

16:06 PM

क्या अरबाज ने दिए थे Ex वाइफ को 15 करोड़? तलाक, एलिमनी और दूसरी शादी को लेकर मलाइका ने क्या बताया था
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक के बाद अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. अरबाज ने दूसरी शादी कर ली है तो मलाइका भी दूसरे रिश्ते में हैं. एक बार मलाइका अरोड़ा ने खुलकर तलाक, एलिमनी और दूसरी शादी पर रिएक्ट किया था. पढ़िए आखिर एक्ट्रेस ने क्या कुछ बताया था.

15:19 PM

जब सालों पहले करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन को लेकर कही थी ऐसी बात, किया था अमिताभ बच्चन से कंपेयर

Kareena Kapoor Khan: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनीं करीना कपूर खान और अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में अभिषेक को अपने 'सबसे करीबी दोस्तों' में से एक बताया था और साथ ही उन्होंने उनके बिग बी से बेहतर भी बताया था. 

fallback

 

15:03 PM

'हमारा बेटा बेकसूर है', एल्विश यादव के पेरेंट्स का हुआ बुरा हाल, तीन दिन से नहीं खाया खाना

Elvish Yadav Parents: जेल में बंद हुए एल्विश यादव के पेरेंट्स का बुरा हाल हो गया है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और अपने बेटे का पक्ष रखा. इस दौरान एल्विश के माता-पिता रोते हुए नजर आए.

14:18 PM

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती दिखीं शिल्पा शेट्टी, मगर कमर में प्लास्टिक देख फैंस हुए हैरान; देखें PHOTOS

Shilpa Shetty Black Outfit Photos: अपनी जबरदस्त फिटनेस और टोंड फिगर के लिए पहचाने जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी धांसू फोटो और जिम-योगा के वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज शेयर की है.

fallback

 

13:20 PM

बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी से टूट गई मां, सिसक-सिसक कर रोती आई नजर; वायरल हो रहा VIDEO

Elvish Yadav: यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव इस समय जेल में बंद हैं. एल्विश को रविवार को सांप के जहर तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एल्विश की मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

12:23 PM

UAE वेकेशन पर पति निक संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, बेटी मालती संग भी खूब की मस्ती; देखें प्यारी PHOTOS 

Priyanka Chopra UAE Vacation: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ग्लोबल पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ भारत आई थीं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ दुबई, UAE में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. 

fallback

 

11:33 AM

क्या सच में शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं दिलजीत दोसांझ? सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे सबूत

Diljit Dosanjh: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बने पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया ऐसा दावा कर रहे कि दिलजीत शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता है.

fallback

 

10:40 AM

Vedaa Teaser OUT: जॉन अब्राहम-तमन्ना भाटिया की एक्शन से भरपूर 'वेदा' का शानदार टीजर आउट, दिखा शारवरी का बॉक्सर अवतार

Vedaa Teaser OUT: जॉन अब्राहम-तमन्ना भाटिया की एक्शन से भरपूर मोस्ट अवेटेड फिल्मा 'वेदा' का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, जारी टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट कापी बढ़ गई है. टीजर में जॉन से लेकर तमन्ना और शारवरी का शानदार अवतार नजर आ रहा है.  

10:17 AM

Tanushree Dutta Birthday: मिस इंडिया रहीं तनुश्री दत्ता ने इस वजह से अपनाया था अध्यात्म, जानें कैसा रहा एक्ट्रेस का फिल्मी सफर

Tanushree Dutta Birthday: साल 2004 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाले तनुश्री दत्ता ने अगले ही साल 2005 में आई इमरान हाशमी और सोनू सूद की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से डेब्यू किया था. हालांकि, इंडस्ट्री में लंबा समय बिताने के बाद एक्ट्रेस ग्लैमर की दुनिया छोड़ आध्यात्म की राह पर चल पड़ी थीं. 

09:36 AM

Yodha Box Office Collection: 'योद्धा' के लिए सोमवार रहा सूखा, सिद्धार्थ-राशि की फिल्म ने की महज इतनी कमाई 

Yodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म 'योद्धा' को सिनेमाघरों में 4 चार दिन हो चुके हैं. जहां फिल्म ने रविवार को दमदार कमाई की, तो वहीं, सोमवार का दिन फिल्म के लिए खास अच्छा साबित नहीं रहा. इस दिन फिल्म ने महज इतनी सी कमाई की. 

08:47 AM

एल्विश यादव से पहले Bigg Boss के ये पॉपुलर कंटेस्टेंट्स भी जा चुके हैं जेल, मुनव्वर फारुकी से लेकर मोनिका बेदी का नाम शामिल

Bigg Boss Contestants Have Gone To Jail: रविवार, 17 मार्च को यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को सांप के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था. इसी बीच खबर आई थी कि एल्विश ने अपने गुनाह को कबूल भी कर लिया है और उनको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

fallback

 

Trending news