Bollywood News Live: हंसल मेहता की सीरीज 'गांधी' में हुई टॉम फेल्टन की एंट्री, 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' का ट्रेलर आउट
Advertisement
trendingNow12230760

Bollywood News Live: हंसल मेहता की सीरीज 'गांधी' में हुई टॉम फेल्टन की एंट्री, 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' का ट्रेलर आउट

Bollywood News in Hindi Live: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' ने ओटीटी पर आते ही ऑडियंस पर अपना जादू चला दिया है. तो वहीं किरण राव की 'लापता लेडीज' की प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट मुरीद हो गई हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' ने ओटीटी पर आते ही धमाल मचा दिया है. ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक, हर कोई 'हीरामंडी' की तारीफों के पुल बांधने में लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' को हीरे की खोज बता रहे हैं. हालांकि कुछ नेटीजन्स भंसाली की सीरीज पर क्रिटिक्ल रिव्यू भी लिख रहे हैं. वहीं किरण राव की 'लापता लेडीज' भी ओटीटी पर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही है. प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक, किरण राव की फिल्म की तारीफों में पुल बांध रही हैं. भंसाली की 'हीरामंडी' और किरण राव की 'लापता लेडीज' के अलावा 'पुष्पा 2' अपने पहले गाने 'पुष्पा-पुष्पा' को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

02 May 2024
23:40 PM

स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर सजी सितारों की महफिल, एक से बढ़कर एक स्टार्स का नजर आया दिलकश अंदाज

Style Icons Summit 2024: हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के कई बड़े स्टार्स नजर आए, जिन्होंने अपने स्टाइल और अंदाज से फैंस के साथ-साथ पैपराजी का ध्यान भी अपनी और खींचा. सभी ने एक से बढ़कर एक स्टाइल कैरी किया हुआ है. 

fallback

 

22:22 PM

नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला की शादी की अफवाहों पर आया सामंथा का रिएक्शन? पोस्ट ने खींचा यूजर्स का ध्यान 

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने यूजर्स का खूब ध्यान खींचा, जो सामंथा रुथ प्रभु का है. इस पोस्ट के वायरल होते ही यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्टेस ने इस पोस्ट के जरिए एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला की शादी की अफवाहों का जवाब है.

19:42 PM

क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो? अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रीमियर 30 मार्च, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी मेहमान के तौर पर नजर आए थे. वहीं, हाल ही में शो का पांचवां एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था. इसी बीच अर्चना पूरन सिंह ने शो को लेकर एक खुलासा किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

19:30 PM

अक्षय कुमार के बेटे के साथ सात समंदर पार पार्टी कर रहीं नीसा देवगन, ओरी ने दिखाई Inside फोटो
Nysa Devgn Aarav Bhatia: अजय देवगन और अक्षय कुमार की दोस्ती अब इनके बच्चों तक पहुंच गई है. दरअसल आरव कुमार और नीसा देवगन यूरोप में पार्टी करते नजर आए हैं. दोनों के साथ ओरी और तानिया श्रॉफ भी नजर आए हैं. चलिए दिखाते हैं पार्टी की इनसाइड फोटो.

18:58 PM

कैसे तैयार हुआ कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सेट? दो महीने की तैयारी, नौ घंटे की शिफ्ट और 120 क्रू की टीम का जादू 

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. शो के अब तक कई एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुके हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.

fallback

 

18:07 PM

मनीषा कोइराला से सोनाक्षी सिन्हा तक... स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर दिखा 'हीरामंडी' की स्टार कास्ट का जलवा

Style Icons Summit 2024: हाल ही में स्टाइल आइकन्स समिट 2024 के रेड कार्पेट पर संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' की स्टार कास्ट बेहद ही स्टाइलिश और खास अंदाज में नजर आईं. उनकी ये सीरीज 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. 

fallback

 

17:08 PM

राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने एक्ट्रेस को बताया 'तमाशेवाली', बोलीं- 'उनको मजा आता है...' 

Rakhi Sawant: राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की सबसे अच्छी दोस्त राजश्री मोरे ने भी एक्ट्रेस के एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी पर निशाना साधा और कुछ न करने के लिए उनका मजाक भी उड़ाया. साथ ही उन्होंने राखी को लेकर भी काफी कुछ कहा.

16:27 PM

कोमा में पिता, मां बोल रही थीं बजाओ गाना...वो किस्सा, जिसे आजतक नहीं भूले हैं संजय लीला भंसाली 

Sanjay Leela Bhansali FatherL संजय लीला भंसाली ने अपने पिता की अंतिम इच्छा के बारे में की. उन्होंने पिता के अंतिम दिनों के बारे में बताया कि कैसे उनके पिता कोमा में चले गए थे.मगर उनकी एक इच्छा थी. चलिए बताते हैं वो किस्सा.

16:08 PM

अमिताभ बच्चन की वैनिटी वैन में ऐसी हरकत करना चाहते थे विधु विनोद चोपड़ा, पहली मुलाकात में बिग बी संग थे बेहद रूड

Vidhu Vinod Chopra: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया कि जब काम के दौरान दोनों के बीच बहस के चलते उनका मूड बहुत खराब हो गया था. 

15:52 PM

हंसल मेहता की सीरीज 'गांधी' में हुई 'हैरी पॉटर' के ड्रेको मेलफॉय उर्फ टॉम फेल्टन की एंट्री

Tom Felton To Star In Hansal Mehta's Gandhi: 'हैरी पॉटर' के ड्रेको मेलफॉय यानी टॉम फेल्टन जल्द ही अप्लॉज एंटरटेनमेंट की मच अवेटिड सीरीज 'गांधी' में दिखाई देंगे, जो हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है. गुरुवार को शो के निर्माताओं ने उन इंटरनेशनल स्टार्स के बारे में बताया, जो इस सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिए तैयार हैं.

fallback

15:42 PM

आ गया है 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' का ट्रेलर, 17 मई को एनिमेटेड सीरीज देगी दस्तक
Baahubali Crown of Blood Trailer: एस.एस राजामौली की 'बाहुबली' का क्रेज आजतक खत्म नहीं हुआ है. अब इसी से जुड़ी एक सीरीज आ रही है 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड'. जिसका मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है. साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है.

15:20 PM

'बिग बॉस' के बाद बढ़ गए हैं अंकिता लोखंडे के भाव? करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को किया रिजेक्ट

Is Ankita Lokhande Rejects Student of The Year 3: करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' से नया अपडेट सामने आया है. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि अंकिता लोखंडे को इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने मेकर्स को ठेंगा दिखा दिया है. हालांकि इस मामले में अभी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

15:12 PM

अरहान खान के पॉडकास्ट में पैप्स ने खोले सितारों के राज, बताया कैटरीना से अनन्या तक ने PHOTOS हटाने के लिए की डील

Arhaan Khan Podcast: हाल ही में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने अपने पॉडकास्ट में मुंबई के पैपराजी का स्वागत किया. जहां उन्होंने बॉलीवुड सितारों को लेकर कई हैरान कर देने वाले राज खोले, जिनमें कैटरीना से लेकर अनन्या पांडे तक का नाम शामिल है, जिन्होंने पैप्स के साथ डील तक की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)

13:54 PM

कभी लीकेज की वजह से श्रीदेवी को छोड़ना पड़ा था चेन्नई वाला घर, महल जैसे मकान में है सीक्रेट रूम, अब जान्हवी ने उठाया बड़ा कदम
Sridevi Chennai Home: जान्हवी कपूर का लेटेस्ट लुक हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. वह शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. चलिए बताते हैं आखिर ये कौन सा इवेंट था जो जान्हवी कपूर के दिल के करीब था. चलिए दिखाते हैं जान्हवी कपूर का लेटेस्ट लुक.

13:32 PM

25 साल से नहीं चखी शुगर, शराब-सिगरेट को नहीं लगाते हाथ; वेजिटेरियन हैं बॉलीवुड स्टार 

John Abraham: ब्रिटिश-पाकिस्तानी एक्टर अली खान ने हाल ही में जॉन अब्राहम की फिटनेस और उनके कड़े नियमों के बारे में खुलासा किया है. अली खान की पत्नी चांदनी ने बताया कि 51 साल की उम्र में अगर जॉन अब्राहम अपनी शर्ट उतार सकते हैं तो उसकी वजह यह है कि उन्होंने 25 सालों से शुगर नहीं चखी है.

fallback

13:27 PM

पवन कल्याण की 'हरि हरा वीरमल्लु' का टीजर OUT, मुगल बादशाह के रोल में बॉबी देओल ने उड़ाया गर्दा
Hari Hara Mallu Part 1 Teaser Out: पवन कल्याण और बॉबी देओल की हरि हरा वीरमल्लु पार्ट 1 का टीजर रिलीज हो गया है. जहां दोनों का ही लुक भी देखने को मिला है. कहानी आपको 17वीं सदी के मुगल साम्राज्य में ले जाती है. जहां वैसे ही सेट और विजुअल्स देखने को मिलते हैं. चलिए दिखाते हैं टीजर.

13:26 PM

दिल थाम लीजिए! जल्द लौट रहा है 'कृष',  क्या ऋतिक रोशन की Krrish 4 को पापा नहीं सिद्धार्थ आनंद करेंगे डायरेक्ट?
Krrish 4 Update: राकेश रोशन और ऋतिक रोशन की 'कृष 4' को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. खुद सिद्धार्थ आंद ने इस फिल्म को लेकर रिएक्ट किया है. वही सिद्धार्थ आनंद जो ऋतिक रोशन के साथ बैंग बैंग, वॉर और फाइटर जैसी फिल्में बना चुके हैं.

12:46 PM

संजय दत्त नहीं, शाहरुख खान थे 'मुन्नाभाई MBBS' के लिए पहली पसंद, ये एक्टर बनने वाला था सर्किट

Makarand Deshpande: एक्टर मकरंद देशपांडे ने खुलासा किया कि शुरुआत में 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में मुख्य भूमिका के लिए शाहरुख खान पहली पसंद थे. मकरंद पांडे को अरशद वारसी का निभाया हुआ सर्किट का किरदार ऑफर हुआ था.

fallback

12:34 PM

डेटिंग के बाद शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की सगाई की खबरें तेज, दे सकते हैं रिश्ते को नाम!

टीवी के दो सितारों की जल्द सगाई की खबरें आ रही हैं. ये दोनों सितारें शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो डेटिंग के बाद ये दोनों जल्द सगाई करने वाले हैं और इसे फिलहाल सीक्रेट रखना चाहते हैं.

fallback

 

12:32 PM

पूल में उतरकर चिल कर रहीं 35 साल की ये हसीना, चिलचिलाती गर्मी में लिया पानी का मजा

35 साल की सरगुन मेहता (Sargun Mehta) एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर भी हैं. छोटी सी उम्र में सरगुन ने अपना प्रोडक्शन हाउस तो खोला ही साथ पंजाब इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से ऐसा रंग जमाया है कि उनका हर कोई मुरीद है. हाल ही में एक्ट्रेस वियतनाम घूमने गई थीं. अब वहां से एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की है. 

fallback

 

12:29 PM

डेटिंग के बाद शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की सगाई की खबरें तेज, दे सकते हैं रिश्ते को नाम!

टीवी के दो सितारों की जल्द सगाई की खबरें आ रही हैं. ये दोनों सितारें शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो डेटिंग के बाद ये दोनों जल्द सगाई करने वाले हैं और इसे फिलहाल सीक्रेट रखना चाहते हैं.

 

fallback

12:21 PM

TMKOC: लापता 'सोढ़ी'! बकाया पैसा नहीं देने की खबरों पर असित मोदी का रिएक्शन, बोले- 'हमें पता नहीं था...'  

Gurucharan Singh Missing: गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर पर कोई नया अपडेट नहीं आया है, जहां एक तरफ पुलिस हर एंगल की जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ 'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी का गुरुचरण सिंह के बकाया पैसे ना देने की खबरों पर रिएक्शन आया है. 

fallback

 

11:49 AM

Don 2 के सेट पर शाहरुख खान के 'कॉन्फिडेंस' ने लगाई थी मेकर्स को करोड़ों की चपट, अब सामने आया किस्सा  

Shah Rukh Khan Don 2: शाहरुख खान ने 'डॉन 2' के सेट पर एक गलती कर दी थी. जिसकी वजह से मेकर्स को करोड़ों रुपए की चपट लग गई थी. 'डॉन  2' के सेट से जुड़ा किस्सा सालों बाद एक्टर अली खान ने बताया है.  

fallback

 

11:02 AM

Anupamaa 2nd May: अनु के सामने तीखा सवाल, क्या टूटेगा अनुज-श्रुति का रिश्ता? 
अनुपमा अब अनुज और श्रुति के घर पहुंच गई है, जिसकी वजह से श्रुति हर समय इनसिक्योर महसूस करती है.  ऐसे में अनुपमा के सामने हर दिन नई चुनौती आ रही है. 

fallback

10:53 AM

कृष्णा मुखर्जी को दो बार कर दिया सेट पर बंद, दी थी धमकी, बोले- 'कपड़े बदल और शूट कर'

Krishna Mukherjee: 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने 'शुभ शगुन' के सेट पर उत्पीड़न का सामना करने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने निर्माताओं से धमकियां मिलने का भी खुलासा किया और साथ ही प्रोड्यूसर कुंदन सिंह पर उनके साथ बुरा व्यवहार करने का आरोप भी लगाया.

fallback

10:19 AM

Uma Ramanan dies: मशहूर तमिल प्लेबैक सिंगर उषा रामानन का निधन, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

Tamil Playback Singer Uma Ramanan Dies: मशहूर तमिल प्लेबैक सिंगर उमा रामानन का 1 मई को चेन्नई में निधन हो गया. उन्होंने कंपोजर इलैयाराजा के साथ लंबे समय तक 100 से ज्यादा गानों में काम किया है. 

fallback

09:30 AM

जॉन अब्राहम ने फैन को जन्मदिन पर गिफ्ट किए 22 हजार के खास जूते, VIDEO वायरल

John Abraham: एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने एक फैन के जन्मदिन पर उसके दिन को बेहद खास बना दिया. जॉन ने अपने मुंबई ऑफिस में इस फैन के जन्मदिन को केक काटकर और एक खास तोहफा देकर बेहद खास बना दिया.

fallback

08:58 AM

मलाइका-हुमा ने कैजुअल लुक में दिखाया स्टाइल, मिनी माथुर ने सिंपल अवतार में जीता फैशन गेम; Photos वायरल  

Farhan Akhtar House Party: एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर फरहान अख्तर के घर बीती शाम एक पार्टी रखी गई थी. जहां मलाइका अरोड़ा, हुमा कुरैशी, फराह खान, जोया अख्तर, कबीर खान, मिनी माथुर समेत कई सेलेब्स कैजुअल लुक में पहुंचे थे. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं सेलेब्स के लेटेस्ट लुक... 

fallback

 

08:51 AM

लंदन से लौटे सलमान खान, टाइट सिक्योरिटी के बीच शेरा ने पहुंचाया कार तक 

Salman Khan: सलमान खान अपने लंदन टूर से वापस मुंबई लौट आए हैं. उन्हें मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट कलिना पर अपने पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और स्टाफ के साथ टाइट सिक्योरिटी में स्पॉट किया गया.

 

fallback

08:22 AM

पटौदी फैमिली का बच्चा-बच्चा आया साथ, सबा खान के बर्थडे पर करीना-सैफ का दिखा खास अंदाज  

Saba Khan Pataudi Birthday Photos: पटौदी खानदान की लाडली सबा खान का बर्थडे खूब स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया गया. सबा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पटौदी फैमिली का बच्चा-बच्चा जुटा था. हालांकि फैंस को फैमिली फोटोज से दो खास लोग गायब दिखाई दिए. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते  हैं सबा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज... 

fallback

 

08:13 AM

Heeramandi: टीवी के इस एक्टर को नहीं पसंद आई भंसाली की 'हीरामंडी', बोले- 'क्यों भाई क्यों...'  

Sheezan Khan: टीवी एक्टर शीजान खान ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी का रिव्यू किया है. शीजान ने सीरीज में कमी गिनाते हुए कहा है कि उर्दू के साथ नाइंसाफी हुई है.  

fallback

 

07:38 AM

तापसी पन्नू की संगीत नाइट का VIDEO आया सामने, डेकोरेशन देख खुली रह जाएंगी आंखें 

Taapsee Pannu and Mathias Boe: तापसी पन्नू ने मार्च में अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग शादी कर ली. तापसी ने अपनी शादी के लिए वेन्यू उदयपुर को चुना. तापसी पन्नू ने अपनी शादी के बारे में ना किसी को कोई जानकारी दी और ना ही कोई तस्वीर या वीडियो शेयर किया, लेकिन अब उनकी संगीत नाइट का नया वीडियो सामने आ गया है.

fallback
 

06:40 AM

Priyanka Chopra, Alia Bhatt ने किरण राव की 'लापता लेडीज' की तारीफ में बांधे पुल, बोलीं- 'थैंक्यू फॉर...'  

Alia Bhatt on Laapataa Ladies: प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स ने किरण राव की लापता लेडीज की तारीफों में पुल बांधे हैं. आलिया ने लापता लेडीज का रिव्यू करते हुए इसे 'खूबसूरत फिल्म' बताया है. 

fallback

 

Trending news