'क्रू' में तब्बू संग काम कर बहुत खुश हैं करीना कपूर, कृति सेनन ने भी शेयर किया अपना एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow12161613

'क्रू' में तब्बू संग काम कर बहुत खुश हैं करीना कपूर, कृति सेनन ने भी शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

Kareena On Working With Tabu: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'क्रू' चर्चा में है. तीनों एक्ट्रेस ने इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम किया है. आइए जानते हैं उनका एक्सपीरियंस कितना खास रहा है.

'क्रू' में तब्बू संग काम कर बहुत खुश हैं करीना कपूर, कृति सेनन ने भी शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

Kareena On Working With Tabu:  तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक बहुत एक्साइटेड हैं. तीनों एक्ट्रेस 'क्रू' में एक साथ नजर आएंगी. बीते दिन फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है, जिसे फैंस का कमाल का रिस्पांस मिला. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान करीना ने बताया कि उनके लिए तब्बू और कृति के साथ पहली बार काम करने का एक्सपीरियंस बहुत खास रहा है. साथ की कृति ने भी दोनों एक्ट्रेस की तारीफ में कुछ शब्द कहे.

करीना ने जाहिर की तब्बू के साथ काम करने की खुशी

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर 'क्रू' का हिस्सा बन बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं क्योंकि फिल्म में पहली बार तब्बू के साथ काम करने का मौका मिला. वो कहती हैं उन्होंने मेरी बहन करिश्मा के साथ कई बार काम किया. करीना का कहना है कि तब्बू के साथ काम करने का मौका मिलना उनके लिए बहुत प्राउड फील करने वाली बात है. इसके अलावा करीना ने कृति के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी खास बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कृति सेनन ने कही ये बात

कृति सेनन के लिए भी दो कमाल की एक्ट्रेस के साथ काम करने का  एक्सपीरियंस बहुत खास रहा. वो कहती हैं कि ज्यादातर काम करने का मौका मेल एक्टर के साथ मिलता है. ऐसे में करीना और तब्बू के साथ काम करने का मौका मिलना कृति के लिए बहुत कमाल की बात है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो सालों से दोनों के काम की सराहना कर रही हैं. कृति ने कहा कि इस फिल्म को देखने के बाद फैंस को पता चल जाएगा कि महिलाएं भी बढ़िया कॉमेडी कर सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कब रिलीज हो रही है फिल्म

 'क्रू' 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क ने बनाया है और निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया. बीते दिन ही मूवी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें तीनों एक्ट्रेस कमाल की कहानी पेश करती दिख रही हैं. 

Trending news