Janhvi Kapoor: पहले नहीं देखा होगा जान्हवी कपूर का ऐसा Video, घुटने के बल चढ़ कर पहुंचीं तिरुपति बालाजी मंदिर
Advertisement
trendingNow12169672

Janhvi Kapoor: पहले नहीं देखा होगा जान्हवी कपूर का ऐसा Video, घुटने के बल चढ़ कर पहुंचीं तिरुपति बालाजी मंदिर

Janhvi Kapoor: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जान्हवी कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आ रही हैं और ये वीडियो तिरुपति बालाजी की है. 

पहले नहीं देखा होगा जान्हवी कपूर का ऐसा Video, घुटने के बल चढ़ कर पहुंचीं तिरुपति बालाजी मंदिर

Janhvi Kapoor Visit Tirupati Balaji Temple With Shikhar Pahariya And Orry: बॉलीवुड की दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अक्सर पवित्र मंदिरों के दर्शनों के लिए जाती हैं, जिनकी कई सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इस महीने की शुरुआत में भी जान्हवी कपूर तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने पहुंची. इस दौरान उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और उनके करीबी दोस्त ओरी भी नजर आए. 

हाल ही में ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जहां तीनों तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने पहुंचे. दरअसल, ये मंदिर जान्हवी के दिल के बेहद करीब है, क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी अक्सर यहां दर्शन करने आया करती थीं. अपने बर्थडे यानी 6 मार्च को जान्हवी भी यहां पहुंची. खास बात ये है कि इस बार एक्ट्रेस ने यहां की अपनी 50वीं यात्रा कंप्लीट कर ली. जी हां, वो इससे पहले भी कई बार यहां आ चुकी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

50वीं बार तिरुपति बालाजी पहुंचीं जान्हवी

वहीं, ओरी द्वारा शेयर किए गए वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया की मंदिर की चढ़ाई करने में उनको तीन घंटों का समय लगा, क्योंकि तीनों घुटने के बल सीढ़ियां चढ़ कर वहां तक पहुंचे थे. साथ ही वीडियो में जान्हवी कपूर को घुटने के बल सीढ़ियां चढ़ ऊपर जाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट कुर्ता पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों की छुट्टी बना रखी है.

'शोले' से लेकर 'डर' तक... इन फिल्मों की कहानी में होली के सीन से आए ट्विस्ट; किसी में दिखा सस्पेंस तो किसी में एक्शन

रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और ओरी संग आए नजर 

साथ ही वीडियो में आगे तीनों  दक्षिण भारतीय परिधान यानी गैटअप कैरी किए भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान जहां जान्हवी कपूर लाल रंगे के लहंगे में खुले बालों में नजर आ रही हैं तो वहीं, ओरी और शिखर पहाड़िया धोती और गमछे में नजर आए रहे हैं, जिनको 'अंगवस्त्रम' कहा जाता है. तीनों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा, 'तिरुमाला का रोमांच व्लॉग'.  

Trending news