Badshah के नाम बड़ी अचीवमेंट, दुबई के Untold फेस्टिवल में किया परफॉर्म; स्टेज पर लहराया तिरंगा
Advertisement
trendingNow12118884

Badshah के नाम बड़ी अचीवमेंट, दुबई के Untold फेस्टिवल में किया परफॉर्म; स्टेज पर लहराया तिरंगा

Untold Dubai Festival: सिंगर और रैपर बादशाह  अनटोल्ड दुबई फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले पहले इंडियन हिप-हॉप आर्टिस्ट बन गए हैं. इस फेस्टिवल में अपनी परफॉर्मेंस के बाद बादशाह ने तिरंगा लहराया और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि भी दी. 

बादशाह

Badshah at Untold Dubai Festival: सिंगर और रैपर बादशाह के गानों का यंगस्टर्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. ऐसे तो बादशाह (Badshah) अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. लेकिन इस बार बादशाह ने अपने नाम एक अचीवमेंट किया है, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाए हुए हैं. जी हां...बादशाह (Badshah Songs) ने दुबई के अनटोल्ड फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले पहले इंडियन हिप-हॉप आर्टिस्ट बन गए हैं. 

हजारों की ऑडियंस के सामने दी शानदार परफॉर्मेंस!

दुबई का अनटोल्ड फेस्टिवल दुनिया के टॉप 100 डीजे मेग्स में छठे नंबर पर रैंक किया गया है. इतना ही नहीं अनोटल्ड फेस्टिवल यूरोप के टॉप 3 फेस्टिवल में से एक है. इस इवेंट में हजारों की भीड़ के सामने बादशाह (Badshah Untold Festival) ने परफॉर्म करके अपने देश का नाम रोशन कर दिया है. बादशाह ने कमाल की परफॉर्मेंस देकर तो फैंस का दिल जीता ही है, साथ ही रैपर ने अपने देश का तिरंगा फहराकर भी लोगों की खूब वाहवाही बटोरी है. बादशाह ने मेन स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि भी है. अनटोल्ड फेस्टिवल की कुछ झलकियां यहां तस्वीरों में देख सकते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनटोल्ड फेस्टिवल होता है हर साल

दुबई के एक्सपो सिटी में इसी हफ्ते अनटोल्ड फेस्टिवल की शुरुआत हुई है. मेगा फेस्टिवल माने जाते इस इवेंट में बादशाह के अलावा आर्मिन वैन, ब्यूरेन, बेबे रेक्स, डॉन डियाब्लो, जी इजी जैसे कई स्टार्स ने परफॉर्म किया था. बता दें, इस इवेंट में सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि डांस, स्टंट और कलाबाजी जैसे आर्ट भी स्टेज पर परफॉर्म किए जाते हैं. यही वजह है कि इस फेस्टिवल को मेगा फेस्टिवल कहा जाता है. 

Trending news