Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना ने थामा बैट-बॉल, इस क्रिकेटर की बायोपिक में बनेंगे टीम इंडिया के लाल
Advertisement
trendingNow11852628

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना ने थामा बैट-बॉल, इस क्रिकेटर की बायोपिक में बनेंगे टीम इंडिया के लाल

Ayushmann Khurrana In Biopic: ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चल रही है और दूसरे हफ्ते में भी दर्शक जुटा रही है. इससे पहले कुछ फिल्में फ्लॉप होने से डगमगाया आयुष्मान खुराना का विश्वास लौट आया है और वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारी में लग गए हैं...

 

 

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना ने थामा बैट-बॉल, इस क्रिकेटर की बायोपिक में बनेंगे टीम इंडिया के लाल

Ayushmann Khurrana Next Film: ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारी में लग गए हैं. खबर है कि वह भारतीय इतिहास के सबसे सफल और करिश्माई क्रिकेटरों में से एक सौरव गांगुली की बायोपिक (Biopic Film) में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण लव रंजन (Luv Ranjan) करेंगे. इस रोल के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आयुष्मान खुराना के नाम पर काफी समय से विचार किया जा रहा था. लेकिन मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो आयुष्मान खुराना को दादा की मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. इसकी सबसे बड़ी वजह है कि आयुष्मान भी गांगुली की तरह बाएं हाथ के बल्लेबाज (Left Handed Batsman) हैं.

जरूरी तैयारियां
बताया जा रहा है कि आयुष्मान ने सौरव गांगुली के रोल की तैयारियां शुरू कर दी हैं. हालांकि उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी और गांगुली के हाव-भाव, बॉडी लैंग्वेज, बल्लेबाजी के ढंग के साथ तमाम बातों को सीखना पड़ेगा. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली है. सूत्र के हवाले से मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि आयुष्मान अगले महीने मुंबई (Mumbai) में प्रशिक्षण शुरू करेंगे. उन्हें रोल की तैयारी के लिए दो महीने से अधिक का समय मिलेगा. गांगुली खुद इस फिल्म से करीब से जुड़े हैं. इस फिल्म और अपने रोल के लिए उन्होंने आयुष्मान से मिलकर बातचीत भी की है.

कहां से करें शुरू
फिल्म से जुड़ी एक और खबर यह है कि संभवतः इसका निर्देशन सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत करेंगी. इससे पहले तमिल में 3 और वै राजा वै जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं. बतौर निर्देशक यह उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी. सौरव गांगुली अपनी बायोपिक को लेकर लगातार निर्देशक और लेखक के संपर्क में हैं. फिलहाल अभी यह साफ नहीं है कि फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल कहां होगा. मुंबई या फिर कोलकाताॽ सौरव कोलकाता से हैं और यहीं उनका बचपन बीता है. फिल्म में अभी काफी तैयारी बाकी है और सबसे खास यह है कि गांगुली के जीवन और करियर का हिस्सा रहे अन्य क्रिकेटरों तथा मशहूर हस्तियों की भूमिका कौन निभाएगा.

 

 

Trending news