Anushka-Virat फिर बने पेरेंट्स, वामिका का 15 फरवरी को आया छोटा भाई अकाय
Advertisement
trendingNow12120156

Anushka-Virat फिर बने पेरेंट्स, वामिका का 15 फरवरी को आया छोटा भाई अकाय

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेबी बॉय हुआ है. बेटी वामिका के बाद अब दोनों के घर राजकुमार का जन्म हुआ है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.

विराट कोहरी और अनुष्का शर्मा
Anushka Sharma Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेबी बॉय हुआ है. बेटी वामिका के बाद अब दोनों के घर राजकुमार का जन्म हुआ है. आखिरकार एक्ट्रेस ने ये गुडन्यूज खुद शेयर कर दी है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने बताया कि 15 फरवरी 2024 को उनके घर बेटे का जन्म हुआ. इतना ही नहीं, अनुष्का-विराट ने बेटे के नाम का खुलासा भी कर दिया है.
 
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर 20 फरवरी को एक पोस्ट लिखा. इसमें उन्होंने बताया, 'बहुत ही खुशी और प्यार के साथ बता रहे हैं कि हमारे घर 15 फरवरी को बेबी बॉय 'अकाय' का जन्म हुआ है. वामिका का छोटा भाई इस दुनिया में आ गया है. हमें आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है. ये खास वक्त है, ऐसे में हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें. ढेर सारा प्यार.

 

 

रकुल प्रीत ने दी बधाई
अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके सेलेब्स दोस्तों और फैंस की बधाइयों का तांता लग गया. वाणी कपूर से लेकर रकुल प्रीत सिंह अनुष्का और विराट को बधाई दी. वहीं ढेर सारे फैंस भी कमेंट बॉक्स में जमकर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

सबसे छुपाकर रखी प्रेग्नेंसी
अनुष्का शर्मा ने पिछले 9 महीनों से प्रेग्नेंसी की खबरों को सभी से छिपाकर रखा. न तो विराट ने कुछ कहा न ही अनुष्का ने. लगातार दोनों को लेकर समय समय पर ये गॉसिप्स आते रहे कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं. हालांकि उन्होंने इस बारे में बातचीत नहीं की. पिछले दिनों इंडस्ट्रलिस्ट हर्ष गोयनका ने भी कंफर्म किया था कि विराट पिता बनने वाले हैं. उन्होंने तो ये भी बताया था कि ये डिलीवरी लंदन में होंगी.

विराट कोहली और अनुष्का की शादी और बेटी
विराट और अनुष्का ने साल 2017 में इटली में ग्रैंड अंदाज में शादी की थी. दोनों के घर 11 जनवरी 2021 में बेटी का जन्म हुआ था जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा. अब 15 फरवरी 2024 को दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ है.

Trending news