अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों पिट रहीं? फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने खोला राज
Advertisement
trendingNow12222629

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों पिट रहीं? फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने खोला राज

Anees Bazmee On Akshay Kumar Box Office Flops: फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने एक्टर अक्षय कुमार की बैक टू बैक फ्लॉप के बारे में कमेंट किया है. अनीस बज्मी ने बताया है कि अक्षय कुमार की फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है.

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों पिट रहीं? फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने खोला राज

Anees Bazmee On Akshay Kumar Box Office Flops: फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने एक्टर अक्षय कुमार के साथ काम कई फिल्मों में काम किया है. अनीस बज्मी ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ काम करने और लगातार फ्लॉप हो रही उनकी फिल्मों के पीछे के कारण पर भी बात की. अक्षय कुमार की टाइगर श्रॉफ के साथ हालिया रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां' भी बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाने में नाकाम रही. इससे पहले 'मिशन रानीगंज', 'ओएमजी 2', 'सेल्फी', 'राम सेतु', 'कठपुतली', 'रक्षा बंधन', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे' जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'वेलकम', 'सिंह इज किंग', 'थैंक यू' जैसी हिट फिल्मों में काम करने वाले असीम बज्मी (Anees Bazmee) ने एक्टर की जमकर तारीफ की. अनीस बज्मी ने अक्षय कुमार को वर्सटाइल एक्टर बताया और कहा कि वह अलग-अलग किरदार निभाने में माहिर है. अनीस ने अक्षय के टैलेंट की तारीफ की, लेकिन साथ ही कहा कि कभी-कभी स्क्रिप्ट या साथी एक्टर्स की पसंद फिल्म की सफलता को प्रभावित कर सकती है. 

अगस्त्य नंदा ने संभाला बहन नव्या नवेली का गाउन, CUTE VIDEO वायरल

'उन्होंने गलत स्क्रिप्ट या गलत लोगों को चुना हो...'
अनीस बज्मी ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में कहा, ''वह स्टार हैं. कई सितारों का अच्छा और बुरा वक्त आता है. ऐसा होता है. कई बार उनकी फिल्में काम नहीं करती, इसके बाद दो फिल्में काम करती हैं और यह सब चलता रहता है. वह एक खूबसूरत इंसान हैं. वह डांस कर सकते हैं, एक्शन कर सकते हैं, शानदार कॉमेडी कर सकते हैं, वह रो सकते हैं, वह एक कंप्लीट एक्टर हैं. कई बार ऐसा भी हो सकता है, जब उन्होंने गलत स्क्रिप्ट या गलत लोगों को चुना हो, जो उसके टैलेंट के साथ न्याय नहीं करते हों. मुझे सटीक कारण नहीं पता.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anees Bazmee (@aneesbazmee)

आरती सिंह का गुलाबी साड़ी वाला ब्राइडल लुक वायरल, दूल्हे राजा ने पहनाया मंगलसूत्र तो छलक पड़े आंसू; VIDEO

'वक्त के पाबंद हैं अक्षय कुमार'
अनीस बज्मी  ने अक्षय कुमार वर्क एथिक्स और पंक्च्यूएलिटी पर भी बात की. उन्होंने कहा, ''मैं हाल ही में उनसे मिला था. मैंने अपनी जिंदगी में उनके साथ बहुत खूबसूरत समय बिताया है. जब हमने 'वेलकम', 'सिंह इज किंग', 'थैंक यू' में साथ काम किया था. उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया, क्योंकि वह समय के बहुत पाबंद हैं. वह ठीक 7 बजे सुबह 7 बजे शूट के लिए आते हैं. यह हमारे लिए बहुत रेयर बात है, लेकिन यह एक अलग बात है. हम भी उनके साथ काम करके वक्त के पाबंद हो गए हैं.''

Trending news