अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, शेयर की रोमांटिक फोटो
Advertisement
trendingNow12040222

अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, शेयर की रोमांटिक फोटो

Aditi Rao Hydari and Siddharth: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है. इस जोड़े ने नए साल पर एक साथ तस्वीर पोस्ट कर फैन्स को भी हैरान कर दिया है. दोनों के रिश्ते को लेकर लंबे वक्त से अटकलें चल रही थी, लेकिन किसी ने भी सार्वजनिक रूप से इसे स्वीकार नहीं किया था.

नए साल पर अदिति राव हैदरी की सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक तस्वीर वायरल

Aditi Rao Hydari and Siddharth: एक्ट्रेस अभिनेत्री अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. अब 2024 शुरू होते ही इस कपल ने इसे आधिकारिक बना दिया है.अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने एक साथ न्यू ईयर 2024 सेलिब्रेट किया और अपनी छुट्टियों से एक तस्वीर साझा की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस फोटो के साथ ही अदिति और सिद्धार्थ ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताया था.

कथित तौर पर अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth)  एक स्थिर रिश्ते में हैं. हालांकि, इंटरव्यू के दौरान उनसे उनके रिश्ते के बारे में जब पूछा गया है तो उन्होंने कभी भी इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया. 1 जनवरी 2024 को अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपनी छुट्टियों से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "खुश, धन्य, आभारी. जादुई खुशी, प्यार हंसी, यूनीकॉर्म रेनबो और फेरी डस्ट...आप सभी को नया साल मुबारक हो 2024.''

फैन्स ने जमकर किए कमेंट
जैसे ही अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari Instagram) ने पोस्ट साझा किया तो फैन्स ने इस पर कमेंट करके कपल को बधाई देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा, "तो अब यह आधिकारिक है." एक अन्य ने लिखा, "आपका प्यार में पड़ना मेरे लिए दिल तोड़ने वाली बात है, लेकिन वह लड़का एक रत्न है." अदिति की हीरामंडी की को स्टार मनीषा कोइराला ने भी इस पोस्ट पर दिल का इमोजी शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ निर्देशक अजय भूपति की फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे. शारवानंद अभिनीत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. फिल्म को भले ही सफलता ना मिली हो, लेकिन अदिति और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी आगे निकल गया. 

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बता दें कि सिद्धार्थ फिलहाल 'टेस्ट' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जबकि अदिति राव हैदरी की 'गांधी टॉक्स' और 'शेरनी' पाइपलाइन में हैं.

Trending news