ऑटोरिक्शा में बैठकर काम पर निकलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, फैन्स को दिखाई झलक
Advertisement
trendingNow12206608

ऑटोरिक्शा में बैठकर काम पर निकलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, फैन्स को दिखाई झलक

Akshra Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में काम पर जाने के लिए ऑटोरिक्शा की सवारी की. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी ऑटोरिक्शा राइड का वीडियो शेयर करके अपनी खुशी साझा की. 

 

ऑटोरिक्शा की सवारी कर खुश हुईं अक्षरा सिंह

Akshra Singh: भोजपुरी एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में काम पर जाने के लिए ऑटोरिक्शा की सवारी की. उन्‍होंने अपने फैंस के लिए इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की. ऑटोरिक्शा में बैठने की खुशी अक्षरा सिंह के चेहरे पर साफ झलक रही थी. इस दौरान वह काफी खूबसूरत भी लग रही थीं.

'मां तुझे सलाम' फेम एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह इंस्टाग्राम के जरिए ही फैन्स के साथ खुद से जुड़े हुए अपडेट भी शेयर करती रहती हैं. इस कड़ी में अक्षरा सिंह ने ऑटोरिक्शा में सवारी का वीडियो भी अपने फैन्स के साथ साझा किया.

'भाग्य लक्ष्मी' फेम मायरा मिश्रा शादी के बाद छोड़ देंगी टीवी इंडस्ट्री? पति संग गुरुग्राम में बसाएंगी आशियाना

ऑटोरिक्शा राइड का वीडियो किया शेयर
अक्षरा सिंह ने ऑटोरिक्शा की सवारी करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है. वीडियो में अक्षरा को सफेद टी-शर्ट और नीले श्रग में देखा जा सकता है, जिसमें वह बहुत प्यारी भी लग रही हैं. इस वीडियो को अक्षरा ने बैकग्राउंड में 'आई कांट गेट एनफ' गाने के साथ पोस्ट को किया और कैप्शन दिया, "ऑटो में घूमने की खुशी."

'डिफेंडर' नाम के एक म्यूजिक वीडियो में किया काम
बता दें कि अक्षरा सिंह को हाल ही में पंजाबी गायक मनकीरत औलख के साथ 'डिफेंडर' नाम के एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. इस गाने को मनकीरत, रेणुका पंवार और शेव ने गाया है, इसके बोल रईस ने और संगीत शेव ने दिया है. वीडियो का निर्देशन शेरा ने किया है. 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आ चुकीं अक्षरा सिंह ने 'पोरस', 'सत्या', 'तबादला' और 'धड़कन' जैसे प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. 

क्या बेटे के जन्म के 10 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़? पता चली अंदर की बात

अक्षरा सिंह का करियर
अक्षरा सिंह ने 2010 में रवि किशन के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' के साथ अपने भोजपुरी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'सौगंध गंगा मइया की', 'दिलेर', 'साथिया', 'सरकार राज', 'मां तुझे सलाम', 'लव मैरिज' जैसी फिल्मों में काम किया है. अक्षरा सिंह ने टेलीविजन सीरियल्स में भी खूब काम किया है. 'काला टीका', 'सर्विस वाली बहू', 'बिग बॉस ओटीटी' जैसे शोज में अक्षरा सिंह नजर आ चुकी हैं. 

Trending news