अरविंद शेर हैं.. झुक नहीं सकते, प्रचार में उतरीं सुनीता केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश
Advertisement
trendingNow12224959

अरविंद शेर हैं.. झुक नहीं सकते, प्रचार में उतरीं सुनीता केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

AAP News: सुनीता केजरीवाल दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्रों के साथ-साथ गुजरात, हरियाणा और पंजाब में भी आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी. वे आगे भी आप के चुनाव अभियान की अगुवाई करेंगी.

अरविंद शेर हैं.. झुक नहीं सकते, प्रचार में उतरीं सुनीता केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Sunita Kejriwal Road Show: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार शाम को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में पहला रोड शो किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल शेर हैं और कोई उन्हें तोड़ या झुका नहीं सकता है. एक खुले वाहन में सवार सुनीता केजरीवाल  पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के कोंडली क्षेत्र में मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन करती नजर आईं. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाए, मुफ्त बिजली मुहैया कराई और मोहल्ला क्लीनिक खोले. 

इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा कि हम तानाशाही हटाने और लोकतंत्र बचाने के लिए वोट करेंगे. वहीं पार्टी नेताओं के मुताबिक अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी आप के चुनाव अभियान की अगुवाई करेंगी. इसी के तहत सुनीता रविवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में भी रोड शो करेंगी. 

प्रचार अभियान की अगुवाई करेंगी.. 
आम आदमी पार्टी की तरफ से यह भी कहा गया कि सुनीता केजरीवाल दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्रों के साथ-साथ गुजरात, हरियाणा और पंजाब में भी आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी. उधर इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय की दलीलों के जवाब में सुप्रीम कोर्ट में पेश अपने हलफनामा में सबूत नष्ट करने के ईडी के दावे को 'निराधार', व गिरफ्तारी 'राजनीति से प्रेरित' बताया है. 

उधर केजरीवाल का हलफनामा..
हलफनामें में केजरीवाल ने अपने हलफनामे में मोबाइल फोन से संबंधित सबूत नष्ट करने या गायब करने के ईडी के दावों का खंडन करते हुए कहा है कि उनके खिलाफ ऐसे आरोपों का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाए कि उनकी गिरफ्तारी राजनीति से है. उन्होंने इसकी निंदा की और दलील दिया कि इससे लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा को अनुचित रूप से फायदा पहुंच रहा है. 

केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि यह 'स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव' के सिद्धांत से समझौता है. बता दें कि ईडी ने दावा किया था कि कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले की अवधि के दौरान आरोपियों ने सबूत मिटाने के उद्देश्य से 170 से अधिक मोबाइल फोन बदले या इसे नष्ट कर दिए.

Trending news