सांप पर भरोसा कर सकते हैं लेकिन भाजपा पर नहीं, कूच बिहार रैली में ममता ने जी भरकर सुनाया
Advertisement
trendingNow12189074

सांप पर भरोसा कर सकते हैं लेकिन भाजपा पर नहीं, कूच बिहार रैली में ममता ने जी भरकर सुनाया

Mamata Banerjee: ममता ने कहा कि आप एक जहरीले सांप पर भरोसा कर सकते हैं, आप इसे पाल भी सकते हैं, लेकिन आप भाजपा पर कभी भरोसा नहीं कर सकते. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा देश को बर्बाद कर रही है.

सांप पर भरोसा कर सकते हैं लेकिन भाजपा पर नहीं, कूच बिहार रैली में ममता ने जी भरकर सुनाया

West Bengal News: लोकसभा चुनाव में अब मतदान को लेकर चंद दिन ही बचे हैं. इसी कड़ी में राजनीति आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बीजेपी पर लोकसभा चुनाव के लिए लागू आदर्श आचार संहिता का पालन नहीं करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं ममता ने तो यह आरोप लगा दिया कि जहरीले सांप पर भरोसा किया जा सकता है, लेकिन भाजपा पर नहीं. 

असल में कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच एजेंसियां, बीएसएफ और सीआईएसएफ भाजपा के इशारे पर काम कर रही हैं. उन्होंने निर्वाचन आयोग से इस पर गौर करने और सभी के लिए समान अवसर सुनिश्चित करने का आग्रह किया. ममता ने कहा कि आप एक जहरीले सांप पर भरोसा कर सकते हैं, आप इसे पाल भी सकते हैं, लेकिन आप भाजपा पर कभी भरोसा नहीं कर सकते. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा देश को बर्बाद कर रही है.

धमकी के आगे नहीं झुकेगी TMC..
साथ ही ममता ने कहा कि उनकी पार्टी टीएमसी "केंद्रीय एजेंसियों की धमकी के आगे नहीं झुकेगी. ममता ने कूचबिहार में महिलाओं से आग्रह किया कि अगर 19 अप्रैल को होने वाले चुनावों से पहले "बीएसएफ द्वारा स्थानीय लोगों पर अत्याचार करने की घटनाएं होती हैं" तो वे पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं. टीएमसी प्रमुख ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां एनआईए, आयकर विभाग, बीएसएफ और सीआईएसएफ भाजपा के लिए काम कर रही हैं.

'यह शर्म की बात है कि..'
हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि हम विनम्रतापूर्वक निर्वाचन आयोग से सभी के लिए समान अवसर सुनिश्चित करने का अनुरोध करेंगे. ममता ने कहा कि भाजपा केवल एक राष्ट्र, एक पार्टी के सिद्धांत का पालन करती है. उन्होंने निसिथ प्रमाणिक के संदर्भ में कहा कि यह शर्म की बात है कि जिस व्यक्ति के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं, उसे गृह राज्य मंत्री बनाया गया है.

राशन के पैकेट पर PM की तस्वीर
वहीं इसके अलावा चुनावी सभा में ममता ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाले राशन के पैकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी है. उन्होंने कहा कि मैं भूखी रहकर मरना पसंद करूंगी, मगर मोदी की तस्वीर वाले राशन को नहीं खाऊंगी.

Trending news