Upcoming IPO: इस हफ्ते इन 2 कंपनियों में लगाएं पैसा, सिर्फ 36-38 रुपये है प्राइस बैंड, लिस्टिंग डे पर मिलेगा बंपर फायदा!
Advertisement
trendingNow11368166

Upcoming IPO: इस हफ्ते इन 2 कंपनियों में लगाएं पैसा, सिर्फ 36-38 रुपये है प्राइस बैंड, लिस्टिंग डे पर मिलेगा बंपर फायदा!

IPO News in India: आज हर्षा इंजीनियरिंग के शेयरों की मार्केट में लिस्टिंग हुई है. लिस्टिंग के दिन ही निवेशक को बंपर फायदा हुआ है. अगर आप भी आने वाले दिनों में बाजार से इस तरह का फायदा लेना चाहते हैं तो जल्द ही मार्केट में 2 और कंपनियां अपने आईपीओ लेकर आ रही है. 

Upcoming IPO: इस हफ्ते इन 2 कंपनियों में लगाएं पैसा, सिर्फ 36-38 रुपये है प्राइस बैंड, लिस्टिंग डे पर मिलेगा बंपर फायदा!

Upcoming IPO: आईपीओ ने निवेशकों (IPO News) को शेयर बाजार में मोटा फायदा कराया है. आज हर्षा इंजीनियरिंग के शेयरों की मार्केट में लिस्टिंग हुई है. लिस्टिंग के दिन ही निवेशक को बंपर फायदा हुआ है. अगर आप भी आने वाले दिनों में बाजार से इस तरह का फायदा लेना चाहते हैं तो जल्द ही मार्केट में 2 और कंपनियां अपने आईपीओ लेकर आ रही है. 

ये 2 कंपनियां लेकर आएंगी आईपीओ
आपको बता दें पिछले 2 सालों में आईपीओ ने निवेशकों को बंपर फायदा कराया है. इस हफ्ते आइसोलेशन एनर्जी और कॉनकॉर्ड कंट्रोल सिस्टम ये 2 कंपनियां अपना इनिशियल पब्लिक आफरिंग (IPO) पेश करेंगी, जिसमें निवेशक पैसा लगाकर मोटा फायदा कमा कर सकते हैं. 

1. Isolation Energy IPO
आइसोलेशन एनर्जी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए आज यानी 26 सितंबर को ओपन गया है निवेशक इस आईपीओ में 29 सितंबर तक पैसा लगा सकते हैं. इस आईपीओ के जरिए कंपनी ने करीब 22.16 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान बनाया है. कंपनी की ओर से फ्रेश इश्यू जारी किया जाएगा. इसमें कंपनी करीब 61,56,000 इक्विटी शेयर ऑफर करेगी. 

कितना है प्राइस बैंड?
आईपीओ के प्राइस बैंड की बात करें तो वह ₹36 से ₹38 प्रति शेयर तय किया गया है. इसके अलावा अगर लीड मैनेजर्स की बात करें तो वह होलानी कंसल्टेंट्स है. कंपनी ने बताया कि शेयरों की लिस्टिंग बीएसई और एनएसई दोनों पर ही की जाएगी. 

2. Concord Control Systems IPO: 
कॉनकॉर्ड कंट्रोल सिस्टम्स भी आईपीओ लेकर आने वाली है. कंपनी का आईपीओ 27 सितंबर को ओपन होगा और निवेशक 29 सितंबर तक इस आईपीओ में निवेश कर सकते हैं. कंपनी का आईपीओ के जरिए करीब 8.32 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान है. 

कितना तय हुआ प्राइस बैंड
इसके अलावा अगर प्राइस बैंड की बात की जाए तो वह 53 से 55 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. इस आईपीओ में कंपनी 15,12,000 इक्विटी शेयर जारी करेगी. एचईएम सिक्योरिटीज बुक रनिंग लीड मैनेजर (बीआरएलएम) है. इस इश्यू के जरिए मिली हुई पूंजी का इस्तेमाल सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जाएगा.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news