ईशा अंबानी संग दीपिका पादुकोण ने बनाई जोड़ी, रिलायंस के साथ की ब्यूटी डील
Advertisement
trendingNow12205776

ईशा अंबानी संग दीपिका पादुकोण ने बनाई जोड़ी, रिलायंस के साथ की ब्यूटी डील

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रिलायंस रिटेल के साथ खास डील की है. रिलायंस रिटेल की जिम्मेदारी संभाल रही ईशा अंबानी और दीपिका पादुकोण की ब्यूटी एंड स्कीन केयर ब्रांड के बीच डील हुई है.

isha ambani

Deepika Padukone Tie up With Isha Ambani : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रिलायंस रिटेल के साथ खास डील की है. रिलायंस रिटेल की जिम्मेदारी संभाल रही ईशा अंबानी और दीपिका पादुकोण की ब्यूटी एंड स्कीन केयर ब्रांड के बीच डील हुई है. इस डील के बाद अब रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्लेटफॉर्म टीरा ( TIRA) दीपिका के ब्यूटी ब्रांड 82°E स्किनकेयर और बॉडी केयर प्रोडक्ट बिकेंगे.  दीपिका के सेल्फ-केयर ब्रांड 82°E और टीरा के बीच इस पार्टनरशिप को लेकर ईशा अंबानी ने खुशी जाहिर की है. 

दीपिका पादुकोण का ब्रांड  

बता दें कि दीपिका का सेल्फ केयर ब्रांड 82°E स्किन और बॉडी केयर प्रोडक्ट बनाता है. इसमें महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों के लिए भी भी कई प्रोडक्ट्स हैं.  अश्वगंधा बाउंस, लोटस स्पलैश और हल्दी शील्ड इस कंपनी के हिट प्रोडक्ट हैं. अब ये प्रोडक्ट्स रिलायंस के रिटेल प्लेटफॉर्म TIRA पर उपलब्ध होंगे. लोग इसे TIRA के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और पुणे के टीरा ऑफलाइन स्टोर से इन प्रोडक्ट्स को खरीदा जा सकता है. धीरे-धीरे इसका रेंज बढ़ाया जाएगा.  

ईशा और दीपिका ने जाहिर की खुशी 

इस डील को लेकर ईशा अंबानी और दीपिका पादुकोण ने खुशी जाहिर की है. रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक, ईशा अंबानी ने इस डील को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि  82°E के साथ डील को लेकर हम उत्साहित हैं. सेल्फ केयर के तौर पर 82°E एक फेमस ब्रांड हैं. इस डील से रिलायंस टीरा के कस्टमर्स को प्रीमियम स्कीन केयर प्रोडक्ट्स पहुंचाने में मदद मिलेगी.  वहीं दीपिका पादुकोण ने  कहा कि टीरा के साथ डील कर वो 82°E को लोगों के स्किन और बॉडी केयर का पॉपुलर ब्रांड बनाना चाहती हैं.  

Trending news