Shani Dev Margi: धनतेरस से इन राशि वालों की सोने की तरह चमकेगी किस्मत, शनिदेव कराएंगे तगड़ा लाभ
Advertisement
trendingNow11396307

Shani Dev Margi: धनतेरस से इन राशि वालों की सोने की तरह चमकेगी किस्मत, शनिदेव कराएंगे तगड़ा लाभ

Shani Dev in Capricorn: शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है. वह इंसान को उनके कर्मों के हिसाब से फल देते हैं. शनिदेव इस समय व्रकी चल रहे हैं. वह धनतेरस पर मार्गी होंगे. इससे कुछ राशियों को शुभ फल मिलेगा. 

शनिदेव मार्गी

Shani Dev Margi in Capricorn:  शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है. उनका सभी नौ ग्रहों में महत्वपूर्ण स्थान है. हर इंसान की तमन्ना होती है कि शनिदेव की कृपा दृष्टि उन पर पड़े, क्योंकि उनकी नकारात्मक दृष्टि पड़ने से इंसान को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. शनिदेव अभी मकर राशि में वक्री अवस्था में हैं यानी कि उल्टी चाल चल रहे हैं. वह इसी राशि में 23 अक्टूबर को मार्गी होंगे और 17 जनवरी 2023 तक मकर राशि में ही मार्गी अवस्था में रहेंगे. इसके बाद वह 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. मकर राशि में शनिदेव के मार्गी होने से सभी राशि में शुभ व अशुभ प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि उनके मार्गी होने से किन राशियों को किस्मत चमकेगी.

मकर राशि 

शनिदेव मकर राशि में मार्गी होकर पंच महापुरुष योग बनाएंगे, जिससे मकर राशि के जातकों को काफी फायदा पहुंचेगा. उन्हें हर काम में सफलता मिलेगी. बिगड़े हुए काम बनेंगे. धन लाभ होगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. नौकरी में तरक्की मिलेगी और बिजनेस में मुनाफा होगा.ॉ

कुंभ राशि

धनतेरस के दिन शनिदेव के मार्गी होने से कुंभ राशि के जातकों को शुभ फल की प्राप्ति होगी. उनके मार्गी अवस्था में होने से इस राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की ख्वाहिश पूरी हो सकती है. व्यापारियों को कारोबार में काफी मुनाफा मिलेगा. 

मीन राशि

शनिदेव मकर राशि में जब व्रकी अवस्था से मार्गी होंगे, तब मीन राशि के जातकों को तगड़ा लाभ कराएंगे. उनको काफी धन लाभ होगा. कहीं से रुका हुआ या आकस्मिक धन प्राप्त हो सकता है. नौकरी के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news