UNICEF ने Kareena Kapoor को दी ये जिम्मेदारी, भारत में ये कमान संभालेंगी Singham Again एक्ट्रेस

Kareena Kapoor: करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. इस वक्त उनक नाम यूनिसेफ को लेकर चर्चा में बना हुआ है. एक्ट्रेस को यूनिसेफ ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. विस्तार से जानने के लिए देखें पूरी खबर.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 4, 2024, 08:41 PM IST
    • UNICEF ने करीना कपूर को सौंपा बड़ा जिम्मा
    • भारत में इस संगठन की बनीं एंबेसडर
UNICEF ने Kareena Kapoor को दी ये जिम्मेदारी, भारत में ये कमान संभालेंगी Singham Again एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Kareena Kapoor: करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म ‘क्रू’ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन की केमिस्ट्री को दर्शकों को खुब पसंद किया था. इन दिनों करीना कपूर एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस के खबरों में बने होने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं है. 4 मई को यूनिसेफ इंडिया ने बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान को अपना नया नेशनल एंबेसडर घोषित किया है.

करीना बनीं यूनिसेफ की एंबेसडर

यूनिसेफ इंडिया का नेशनल एंबेसडर बनाए जाने के बाद ‘क्रू’ एक्ट्रेस ने कहा कि यूनिसेफ इंडिया के साथ उनकी जर्नी एक दशक पुरानी है. करीना 2014 से यूनिसेफ संग जुड़ी हुई हैं. वह प्रत्येक बच्चे के प्रारंभिक विकास, स्वास्थ्य, शिक्षा और लैंगिक समानता के अधिकार को आगे बढ़ाने में यूनिसेफ का सहयोग करती आई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी 

यूनिसेफ की तरफ से ये बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में करीना ने यूनिसेफ इवेंट की कुछ तस्वीरों को शामिल रखा है. इसके साथ ही कैप्शन में अदाकारा ने लिखा, '4/5/2024 मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन, जब मुझे यूनिसेफ की तरफ से ये खास सम्मान मिला है. पिछले 10 सालों से यूनिसेफ इंडिया के साथ काम कर के खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं. बाल अधिकारों को बढ़ावा देना, उनकी रक्षा करना और समान भविष्य के लिए उनकी आवाज बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. इस तरह से करीना अपनी भावनाएं जाहिर की हैं.

'सिंघम अगेन' में आएंगी नजर 

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस का नाम साउथ एक्टर यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टॉक्सिक' के साथ भी जोड़ा जा रहा था. हालांकि, हालिया अपडेट के मुताबिक करीना ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है. 

ये भी पढ़ें- बेटे की मौत के बाद ऐसी हो गई थी Shekhar Suman की हालत, बोले- 'जिसने मुझे इतना दर्द...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़