अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पर्दे पर फिर जमेगी जोड़ी, अब इस शो में दिखेंगे साथ

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पिछले दिनों 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद ट्रोलर्स के निशाने आ गए थे. हालांकि, अब कपल की झोली में एक और शो आ गिरा है, जिसका प्रोमो भी सामने आ गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2024, 11:32 PM IST
    • अंकिता-विक्की फिर दिखेंगे साथ
    • सामने आया नए शो का प्रोमो
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पर्दे पर फिर जमेगी जोड़ी, अब इस शो में दिखेंगे साथ

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को पिछले दिनों पति विक्की जैन के साथ 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट्स के तौर पर देखा गया था. इसके बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में अंकिता और विक्की के बीच काफी झगडे़ देखने को मिले थे. ऐसे में कपल अब शो खत्म होने के लंबे वक्त भी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर बना रहता है. हालांकि, अब खबर आई है कि बिग बॉस के बाद अंकिता और विक्की जल्द ही नए शो में फिर साथ दिखाई देने वाले हैं.

नए अंदाज में दिखें विक्की और अंकिता

इस बार अंकिता और विक्की दर्शकों को गुदगुदाते नजर आने वाले हैं. दरअसल, कपल 'लाफ्टर शेफ' टाइटल से बन रहे कॉमेडी रियलिटी शो में दिखाई देंगे. इस शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और शेफ हरपाल सिंख सोखी को होस्ट के तौर पर देखा जाएगा. वहीं, अंकिता और विक्की अपने कुकिंग स्किल्स दिखाते नजर आएंगे, इसी के साथ कपल अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने की भी पूरी कोशिश करेगा. 

ये सितारे भी आएंगे नजर

इस शो में अंकिता और विक्की के साथ अर्जुन बिजलानी, करण कुंद्रा और जन्नत जुबैर जैसे मशहूर सितारों को भी देखा जाने वाला है. अब कलर्स चैनल ने शो का एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसमें अंकिता और विक्की अपने ही खट्टे-मीठे अंदाज में दर्शकों को हंसाते दिख रहे हैं. चैनल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'लाने आपके चेहरों पर मुस्कान, आ गए हैं अंकिता और विक्की अपने ही कॉमेडी स्टाइल के साथ.'

1 जून टेलीकास्ट होगा शो

बता दें कि 'लाफ्टर शेफ' 1 जून से टेलीकास्ट किया जाएगा. इसे हर शनिवार और रविवार को रात साढ़े 9 बजे देखा जा सकता है. अब शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स ने इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. जहां एक ओर अंकिता के चाहने वाले उन्हें नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं, वहीं कई लोगों ने उन्हें ओवरएक्टिंग की दुकान बताते हुए ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री की चमकी किस्मत, अब शो का बनने जा रही हैं हिस्सा!  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़