हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद असीम रियाज की जिंदगी में हुई नए प्यार की एंट्री? मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की रोमांटिक फोटो

असीम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता किसी से छिपा नहीं रहा. दोनों ने पूरी दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था. वहीं, कुछ महीनों पहले ही अचानक दोनों ने अपने ब्रेकअप का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन अब असीम मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक अंदाज दिखे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2024, 10:42 PM IST
    • असीम ने शेयर की रोमांटिक फोटो
    • मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए असीम
हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद असीम रियाज की जिंदगी में हुई नए प्यार की एंट्री? मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की रोमांटिक फोटो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट रह चुके मशहूर मॉडल और एक्टर असीम रियाज अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं. 'बिग बॉस' के घर में हिमांशी खुराना संग शुरू हुई असीम की लव स्टोरी का कुछ समय पहले ही अंत हो गया. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कुछ वक्त पहले ही असीम और हिमांशी ने अचानक अपने ब्रेकअप का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया था. हालांकि, ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ही लगता है कि असीम की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है.

असीम ने शेयर की रोमांटिक फोटो

दरअसल, कुछ देर पहले ही असीम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो रोमांटिक शेयर की है. इसमें देखा जा सकता है कि असीम के कंधे पर एक लड़की सिर रखकर बैठी हुई है और दोनों खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ (@asimriaz77.official)

यहां एक्टर को ब्लैक जैकेट पहले हुए देखा जा रहा है. हालांकि, यहां दोनों में से किसी का भी चेहरा नहीं दिख रहा. असीम ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी चलती रहती है.' उन्होंने साथ ही हार्ट का इमोजी भी बनाया है.

असीम हो रहे ट्रोल

अब असीम की ये फोटो और इस तरह का कैप्शन देख सोशल मीडिया यूजर्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि एक्टर की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है. कई लोगों ने तो उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. खासतौर पर हिमांशी खुराना के चाहने वाले असीम के इतनी जल्दी आगे बढ़ जाने से बिल्कुल खुश नहीं नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्टर के फैंस का कहना है कि उन्हें जल्दी निकाह कर लेना चाहिए.

धर्म के कारण टूटा असीम-हिमांशी का रिश्ता

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना से असीम की मुलाकात 'बिग बॉस 13' में हुई थी. एक्ट्रेस को देखते ही असीम का दिल उन पर आ गया है. वहीं, शो के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और जल्द ही दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया. कई सालों एक दूसरे को डेट करने के बाद एक दिन दोनों ने ऐलान किया कि वह अलग-अलग धर्मों से आते हैं और इसी वजह से वह रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा रहे.

ये भी पढ़ें- बच्चों के जन्म रुबीना दिलैक की मैरिड लाइफ पर असर, एक्ट्रेस का छलका दुख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़