Sawai Madhopur Accident News:बौंली में एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसे का परिवार हुआ शिकार,6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2235050

Sawai Madhopur Accident News:बौंली में एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसे का परिवार हुआ शिकार,6 लोगों की मौत

Sawai Madhopur Accident News:राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के बौंली में भिषण सड़क हादसा हो गया है.इस हादसे में 6 लोगों की मौत की खबर भी सामने आ रही है.यहां पर अज्ञात वाहन और कार की टक्कर हो गई है

Sawai Madhopur Accident News

Sawai Madhopur Accident News:राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के बौंली में भिषण सड़क हादसा हो गया है.इस हादसे में 6 लोगों की मौत की खबर भी सामने आ रही है.यहां पर अज्ञात वाहन और कार की टक्कर हो गई है.जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए. जानकारी के मुताबिक पारिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर 
वहीं हादसे में दो बालक भी घायल हो गए है.घायलों के इलाज के लिए सीएचसी बौंली लाया गया है.घटना की सूचना मिलते ही बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंच घायलों और मृतकों के शवों को अस्पताल लाया गया.आपको बता दें कि परिवार सीकर से रणथंभौर दर्शन हेतु जा रहा था, लेकिन बीच रास्त में ही कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

 6 लोगों की मौत 
बौंली के इस भिषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है,जिनके शवों को बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया है.वहीं दो घायल बच्चों को इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया है.हादसें के बाद पुलिस द्वारा घायलों को बौंली सीएचसी लाया गया,लेकिन डॉक्टरों ने उनके गंभीर हालत को देखते हुए जयपुर रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल बंद करने की तैयारी में सरकार, मदन दिलावर ने जानिए क्या कहा?

यह भी पढ़ें:Sikar News:बिजली का करंट लगने से ठेका कर्मी की मौत,परिजनों और ग्रामिणों ने पावर ग्रेड के बाहर किया प्रर्दशन

Trending news